सरदारशहर : पुलिस ने पिकअप में सवार 2 जनों को 1 अवैध पिस्टल व 1जिंदा कारतूस सहित किया गिरफ्तार

सरदारशहर : पुलिस ने पिकअप में सवार 2 जनों को 1 अवैध पिस्टल व 1जिंदा कारतूस सहित किया गिरफ्तार

Spread the love

सरदारशहर। पुलिस ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए एक अवैध पिस्टल व 1 जिंदा कारतूस सहित 2 जनों को गिरफ्तार कर एक पिकअप को भी जप्त किया है। एएसआई हिम्मतसिंह ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में गस्त के दौरान सूचना मिली की रामसीसर भेडवालिया का रामनिवास और एक अन्य व्यक्ति पिकअप में सवार होकर घडसीसर की तरफ आ रहे हैं, जिनके पास हथियार हो सकते है। मुखबिर की सूचना पर एएसआई हिम्मतसिंह, कॉन्स्टेबल महेंद्र शर्मा, अनिल सैनी, रामचंद्र बुडानिया, सत्यप्रकाश घडसीसर गांव के पास पहुंचे तो सामने से एक पिकअप आती हुई दिखाई दी, जिसको रोकने का इशारा किया तो वह पिकअप लेकर भाग गए, पिकअप का पीछा कर पिकअप को रुकवाया तो दोनों व्यक्ति पिकअप से उतरकर भागने लगे, दोनों को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा तो दोनों शख्स घबरा गए और अपना नाम बताने से मना कर दिया।

भामाशाह विकास कुमार, विनीत कुमार मालू द्वारा ताल मैदान के दो तोरण द्वार का निर्माण कार्य शुरू

फिर दोनों व्यक्तियों को तसल्ली देकर नाम पता पूछा तो पहले ने अपना नाम रामसीसर भेडवालिया निवासी रामनिवास पुत्र सुखराम जाट और दूसरे ने अपना नाम कँवलासर निवासी शंकरलाल पुत्र रामलाल जाट बताया। पुलिस ने दोनों की तलाशी ली तो एक व्यक्ति के पास अवैध देसी पिस्टल और एक व्यक्ति के पास एक जिंदा कारतूस मिला।

छह दिनों से बिजली सप्लाई बंद को जोड़ा गया तब धरने से हटे ग्रामीण, कृषि कनेक्शनों की अलग से लाईन लगाने के हुए आदेश

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर अवैध पिस्टल व जिंदा कारतूस और पिकअप को जप्त कर लिया है, दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है, आरोपी रामनिवास जाट पर पहले से कई आपराधिक मामले पुलिस थाने में दर्ज है और एक मामले में रामनिवास जाट वांछित था। वहीं आरोपी शंकरलाल पर भी पहले से आपराधिक मामला दर्ज है। पुलिस आरोपियों को न्यायालय में पेश कर न्यायालय के आदेश पर अग्रिम कार्रवाई शुरू करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert