जरनेटर चालू करते वक्त किसान को लगा करंट, बचाने पहुंची पत्नी भी आई चपेट में, दोनों की हुई दर्दनाक मौत

जरनेटर चालू करते वक्त किसान को लगा करंट, बचाने पहुंची पत्नी भी आई चपेट में, दोनों की हुई दर्दनाक मौत

Spread the love

सरदारशहर। तहसील के गांव उदासर बिदावतान में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है जहां शुक्रवार शाम 6 बजे खेत में काम कर रहे एक दंपति की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई, जिसके बाद दंपत्ति के शवों को आसपास के किसानों की सहायता से को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। वहीं शनिवार दोपहर 12 बजे भालेरी पुलिस ने दंपत्ति के शवों का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

वहीं पुलिस के अनुसार उदासर बिदावतान निवासी रमेश कुमार पुत्र हरलाल सारण ने भालेरी पुलिस को रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया है कि हमारे खेत के उत्तर की तरफ नीमाराम जाट का खेत है जहां पर उन्होंने कृषि कुआं बना रखा है। शुक्रवार शाम करीब 6 बजे नीमाराम अपने खेत में फसल को पानी देने के लिए जनरेटर चलाने लगा। तभी नीमाराम जरनेटर से निकले करंट की चपेट में आ गया, वहां पर मौजूद उनकी पत्नी रेवती देवी ने शोर मचाते हुए उनको बचाने के लिए गई, तो वह भी करंट की चपेट में आ गई जिससे दोनों की मौत हो गई। शोर सुनकर मैं मौके पर पहुंचा तो देखा कि 55 वर्षीय नीमाराम जाट ओर 52 वर्षीय रेवती देवी की करंट की चपेट में आकर जलने से मौत हो गई।

वहीं हादसे के बाद किसान नेता सत्यनारायण सारण, लालचंद मुंड, राजेंद्रसिंह छाजूसर, राजेंद्र देहड़ू, सांवरमल जाखड़, नायब तहसीलदार प्रह्लाद राय पारीक राजकीय अस्पताल पहुंचे, और हृदय विदारक घटना के को लेकर दुख प्रकट किया। वही जानकारी के अनुसार नेमाराम के 2 पुत्र व चार पुत्रियां हैं। घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर छाई हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert