सरदारशहर: चाय की थड़ी पर पिछले 18 महीने में चौथी बार चोरों ने किया हाथ साफ, पुलिस के दावों की खुली पोल

सरदारशहर: चाय की थड़ी पर पिछले 18 महीने में चौथी बार चोरों ने किया हाथ साफ, पुलिस के दावों की खुली पोल

Spread the love

सरदारशहर। के कच्चा बस स्टैंड के पास स्थित करणी छात्रावास के पास रविवार रात्रि के समय अज्ञात चोर चाय की थड़ी में रखें सामान को चोरी कर ले गए।

स्थानीय निवासी प्रदीप सारण ने बताया कि दानूसर का बजरंग कड़वासरा पिछले काफी वर्षों से यहां पर चाय की थड़ी लगाता है। पिछले 18 महीने में चाय की थड़ी पर 4 बार चोरी हो चुकी है।

हर बार पुलिस थाने में रिपोर्ट दी जाती है लेकिन पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं होने के कारण चोरों के हौसले बुलंद है, प्रदीप सारण ने बताया कि बजरंग कड़वासरा रविवार को शाम 7 बजे चाय की थड़ी को बंद कर गांव चला गया और सोमवार सुबह 7 बजे जब आया तो देखा कि चाय की थड़ी के ताले टूटे हुए हैं और थड़ी के अंदर रखा करीब 10 से 15 हजार का सामान चोरी हो चुका है।

बजरंग ने इसकी सूचना आसपास के लोगों ने दी तो आसपास के लोग मिलकर पुलिस थाने पहुंचे जिसके बाद सोमवार सुबह 10 बजे हेड कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार स्वामी घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

खराब सड़क की शिकायत करने पर वार्ड 31 निवासी व्यक्ति के साथ की मारपीट, पीड़ित ने पुलिस थाने में दी रिपोर्ट

वही घटनास्थल के आसपास कई सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं जिन के आधार पर पुलिस अज्ञात चोरों तक पहुंचने की कोशिश करेगी। वही इस अवसर पर हेड कॉन्स्टेबल सुरेंद्र कुमार स्वामी ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर चोरी की घटना को ट्रेसआउट करने की हर संभव कोशिश की जाएगी।

ताल मैदान में पक्षियों के लिए बने चुग्गा घर का लोकार्पण, मूकबधिर पक्षियों सुरक्षा को लेकर सराहनीय कदम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert