सरदारशहर: रेलवे फाटक के केबिन में लगी आग, रेलवे कर्मचारी व एक व्यक्ति झुलसा, उपचार के किया रेफर

सरदारशहर: रेलवे फाटक के केबिन में लगी आग, रेलवे कर्मचारी व एक व्यक्ति झुलसा, उपचार के किया रेफर

Spread the love

सरदारशहर। शहर के बीकानेर रोड पर स्थित रेलवे फाटक पर बने रेलवे के केबिन में शार्ट सर्किट होने से लगी आग, आग लगने से रेलवे कर्मचारी व एक अन्य व्यक्ति आग से झुलस गया। दोनों घायलों को रेलवे फाटक पर खड़े लोगों ने तुरंत राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर दोनों का डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर दोनों को हाई सेंटर रेफर कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार चूरू के गांव जसरासर के विक्रमसिंह पुत्र राजेंद्र सिंह रेलवे में गेटमैन का कार्य करते हैं।

सुबह 11 बजे के लगभग वह केबिन के अंदर बैठा था कि अचानक केबिन में लगे तारों में शार्ट सर्किट होने से आग लग गई। आग अचानक केबिन में भभक गई। जिससे वह झुलस गया।

सामने होटल पर बैठा एक व्यक्ति गांव आसपालसर का भोमसिंह पुत्र विशाल सिंह तेज धमाके की आवाज सुनकर भाग कर आया और रेलवे कर्मचारी को केबिन से बाहर निकालने लगा तो आग से वह भी झुलस गया। दोनों घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों का प्राथमिक उपचार कर दोनों को हाई सेंटर रेफर कर दिया।

वहीं आग की सूचना पर रेलवे फाटक पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने रेलवे विभाग को मामले की जानकारी दी है। रेलवे विभाग बीकानेर मंडल के अधिकारी मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर मामले की जांच करेंगे।

हाईकोर्ट के आदेश पर 60 साल पुराने करणी माता मंदिर व हंडिया बाबा पर चला प्रशासन का पीला पंजा, बड़ी संख्या में हथियारबंद पुलिस जवान है मौजूद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

!Alert