लूणासर गांव में चल रही अवैध शराब की ब्रांच को हटाने की मांग उपखंड कार्यालय में किया विरोध प्रदर्शन

लूणासर गांव में चल रही अवैध शराब की ब्रांच को हटाने की मांग उपखंड कार्यालय में किया विरोध प्रदर्शन

Spread the love

सरदारशहर। उपखंड क्षेत्र के गांव लूणासर के ग्रामीणों ने गांव में चल रही अवैध शराब की ब्रांच को हटाने के लिए उपखंड कार्यालय में आबकारी विभाग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए एसडीएम विजेंद्र सिंह को उदयपुर आबकारी आयुक्त एवं जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर गांव में चल रही अवैध शराब की ब्रांच को बंद करवाने की मांग की। शराब मुक्ति संघर्ष समिति के अध्यक्ष डॉ सत्यनारायण झाझड़िया ने कहा कि ग्राम पंचायत भोजासर छोटा में ब्रांच की स्वीकृति मिली हुई है।

जबकि अवैध रूप से शराब की ब्रांच लूणासर, राजासर, मालकसर गांव में चलाई जा रही है जिसका आबकारी विभाग के अधिकारियों को बार-बार अवगत करवाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई जिसके चलते ग्रामीणों को मजबूर होकर आज उपखंड कार्यालय में विरोध प्रदर्शन करने की जरूरत पड़ी है। ग्रामीणों ने प्रशासन पर आरोप लगाते भी कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों प्रशासनिक अधिकारियों की सहमति से अवैध रूप से दुकानें चलाई जा रही है जिसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है जब शिकायत करते हैं तो शिकायत कर्ताओं के पास शराब माफियाओं जाकर शिकायत नहीं करने का दबाव बनाते हैं। ज्ञापन के दौरान ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर समय रहते हुए शराब की दुकान को बंद नहीं किया गया तो अनिश्चितकालीन धरना देकर सरदारशहर से हनुमानगढ़ जाने वाली मेगा हाईवे पर ग्रामीणों के द्वारा जाम लगाया जाएगा। ग्रामीणों के द्वारा ज्ञापन लेने के बाद एसडीएम विजेंद्र सिंह ने कहा कि आप की मांग बिल्कुल जायज है इसका समाधान करवाने के लिए जल्द प्रयास किया जाएगा मैं इस संबंधित आबकारी के संबंधित अधिकारियों को मौके पर बुलाकर जल्द समाधान करवाने का प्रयास करेंगे।

इस मौके पर गांव के भगवानाराम मैया सीताराम मेघवाल मालाराम महिया, ओमप्रकाश बेनीवाल, जोगेंद्र सिंह डारा, रामकरण सारण,जगदीश बेनीवाल, गणेश महिया, सुल्तानाराम मेघवाल,राजूराम, सोमवीर सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert