विराट कोहली ने 50 के नोट के किए टुकड़े, उड़ा कर लगे नाचने, फिर जमकर हुई पिटाई

विराट कोहली ने 50 के नोट के किए टुकड़े, उड़ा कर लगे नाचने, फिर जमकर हुई पिटाई

Spread the love

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का डांस प्रेम किसी से छिपा नहीं है. सोशल मीडिया पर विराट कोहली के कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें वह अक्सर डांस करते हुए नजर आते हैं. क्रिकेट के मैदान से भी अक्सर विराट कोहली के डांस के वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. विराट अक्सर इंटरव्यूज में भी डांस प्रेम और पंजाबी म्यूजिक के प्रति अपने क्रेज के बारे में बताते रहते हैं. विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक बार अपने डांस प्रेम की वजह से पड़ी मार के बारे में भी मजेदार किस्सा सुनाया था.

विराट कोहली ने फुटबॉल स्टार सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम चैट के दौरान अपने बचपन के एक किस्से का जिक्र किया था. विराट कोहली ने बताया था कि उन्हें बचपन में यह बात बहुत फेसिनेट करती थी कि लोग शादियों में नोट उड़ाते हैं और फिर डांस करते हैं. विराट को यह बात बहुत अच्छी और मजेदार लगती थी. ऐसे में उन्होंने भी एक बार नोट उड़ाकर डांस कर दिया, जिसके बाद उनकी जमकर पिटाई हुई थी।

विराट कोहली ने बताया था, ”शादियों में कई लोग डांस करते हुए नोट उड़ाते हैं और फिर उड़ते हुए नोटों के बीच डांस करने लग जाते हैं. यह मुझे बड़ा अच्छा लगता था. एक बार हमारे घर कुछ मेहमान आए तो मम्मी ने मुझे 50 रुपये का नोट दिया और कुछ सामान बाजार से लाने के लिए कहा. मैं बाहर आया. घर के नीचे जाकर मुझे पता नहीं क्या हुआ. मैंने उस नोट के टुकड़े किए और हवा में उड़ा दिए. उसके बाद उड़ते हुए नोटों के टुकड़ों के नीचे डांस करने लगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert