स्वाति मालीवाल का आरोप ‘पिता करते थे यौन शोषण, कभी मालीवाल ने कहा था ‘मैं फौजी की बेटी हूं मुझे कोई डरा नहीं सकता”

स्वाति मालीवाल का आरोप ‘पिता करते थे यौन शोषण, कभी मालीवाल ने कहा था ‘मैं फौजी की बेटी हूं मुझे कोई डरा नहीं सकता”

Spread the love

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में बनी रहती है। एक बार फिर से दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल चर्चाओं में है। इस बार उनके द्वारा अपने ही पिता पर काफी गंभीर आरोप लगाए गए हैं ।जिसके बाद लगातार सोशल मीडिया पर भी उनके बयानों की खूब चर्चा हो रही है। स्वाति मालीवाल ने अपने पिता को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए ओर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बचपन में उनके पिता उनके साथ मारपीट करते थे । काफी डरी और सहमी रहती थी इतना ही नहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष मालीवाल ने कहा कि उनके पिता यौन शोषण भी किया करते थे। इसकी जानकारी सामने आते ही सोशल मीडिया पर यह मामला जोर पकड़ रहा है । इस बीच अब उनका पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

वही मालीवाल ने हाल ही में दिए गए अपने एक भाषण में कहा था था ‘ जब मैं छोटी थी तो मेरे पिता मेरा यौन उत्पीड़न करते थे। वह मुझे बहुत मारते थे, जब वह घर आते थे तो मैं डर जाती थी और अक्सर बिस्तर के नीचे छिप जाती थी। उनका यह बयान सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनका पुराना ट्वीट शेयर कर रहे हैं। जिसमें उन्होंने अपने फौजी पिता का जिक्र किया था । पुराने। वायरल हो रहे ट्वीट में स्वाति मालीवाल ने लिखा कि मैं फौजी की बेटी हूं फौज में पली बड़ी हूं देश के लिए काम करना और देश के लिए जान देना सीखा है। मुझे दुनिया की कोई ताकत ड्रा नहीं सकती। इस ट्वीट को शेयर कर यूज़र लिख रहे हैं कि फिर यह कौन से पिता थे जिन पर आप 2016 तक गर्व कर रही थी। मुझे विश्वास है कि कोई भी बेटी पिता के बारे में झूठ नहीं बोलती। फिर वह झूठ कौन सा है आज वाला या 2016 वाला । जवाब देना होगा क्योंकि आपने दुनिया के सबसे पवित्र रिश्ते को कटघरे में खड़ा किया है।

गौरतलब है कि स्वाति मालीवाल दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रही थी इसी दौरान उन्होंने कहा मेरे पिता मेरा सिर पकड़ कर दीवार में मार देते थे । मेरे सिर से खून बहने लगता था, मेरा मानना है कि जब कोई बहुत अधिक अत्याचार सहता है तभी वह दूसरों के दर्द को समझता है और यह एक ऐसी आग लगाता है जो पूरे सिस्टम को हिला सकता है। मालीवाल ने कहा कि वह स्कूल की चौथी कक्षा तक अपने पिता के साथ रही और तब ऐसा कई बार हुआ । वही यह बयान आने के बाद मालीवाल फिर से चर्चा में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert