भाजपा नेता भीम सारण की गोली मारकर हत्या मामले में कड़ी सुरक्षा के बीच दो हार्डकोर अपराधी कोर्ट में पेश

भाजपा नेता भीम सारण की गोली मारकर हत्या मामले में कड़ी सुरक्षा के बीच दो हार्डकोर अपराधी कोर्ट में पेश

Spread the love

सरदारशहर। सरदार शहर का बहुचर्चित भाजपा नेता भीम सारण हत्याकांड मामले में न्यायालय परिसर में शुक्रवार को हार्डकोर अपराधी दलिप फोगा व राहूल स्वामी की पेशी हुई । इस दौरान भारी संख्या में हथियारों से लैस न्यायालय परिसर में पुलिस का जाब्ता तैनात रहा। इस दौरान सरदारशहर न्यायालय परिसर पुलिस छावनी में नजर आया। दलिप को अजमेर व राहूल स्वामी को बीकानेर जेल से सरदारशहर पैशी पर लाया गया। दोनों बदमाशों की सुरक्षा में 100 से अधिक पुलिसकर्मियों का जाप्ता मय हथियार तैनात किया गया। थाना अधिकारी सतपाल विश्नोई ने बताया कि 24 अक्टूबर 2019 को दिन-दहाड़े फिल्मी स्टाइल में कैम्पर गाड़ी में सवार बदमाशों ने बीजेपी नेता भीम सारण पर फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी थी। लहू-लुहान अवस्था में सारण को सरकारी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक उसे मृत घोषित कर दिया था। इस मामले में इन आपराधियों की पैसी करवाई गई है।

जानकारी अनुसार जिस वक्त सरपंच प्रतिनिधि भीम सारण पर हमला हुआ वह अपने गांव गाजुसर से स्कॉर्पियो गाड़ी से बुकलसर छोटा गांव में कुएं कि मरम्मत का कार्य देखने के लिए आया हुआ था। तभी कैम्पर में आए बदमाशों ने फायरिंग कर फरार हो गए। सारण को घायल अवस्था में राजकीय अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इससे पहले भी रंजिश के चलते भीम सारण पर कई बार जानलेवा हमने पहले भी हो चुके थे।

भीम हत्या के मामले में पैरोल पर आकर गैंगस्टर रोहित गोदारा हो गया था फरार

सरदारशहर के गाजूसर के सरपंच प्रतिनिधी व भाजपा नेता भीमराज सारण की हत्या का आरोपी गैंगस्टर रोहित गोदारा पैरोल पर बाहर आया था लेकिन उसके बाद पुलिस की गिरफ्तार से बाहर है। रोहित गोदारा का हार्डकोर अपराधी दलिप फोगा, रोहित स्वामी बहुत ही करीबी संबंध बताए जाते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert