बैंक के ATM से अज्ञात ने छेड़छाड़ कर निकाले 5 से 7 हजार रुपये, घटना CCTV कैमरे में हुई कैद

बैंक के ATM से अज्ञात ने छेड़छाड़ कर निकाले 5 से 7 हजार रुपये, घटना CCTV कैमरे में हुई कैद

Spread the love

सरदारशहर। पुलिस थाने में शुक्रवार को पीएनबी बैंक के एटीएम के साथ अज्ञात व्यक्ति द्वारा छेड़छाड़ कर करीब 5 से 7 हजार रुपये निकालने का मामला दर्ज हुआ है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार राजवाला कुआं के पास स्थित पीएनबी बैंक के चीफ मैनेजर दीपक कुमार यादव ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है कि हमारी पीएनबी बैंक की 1 शाखा राजूवाला कुए के पास स्थित है, जहां पर बैंक के बाहर दो एटीएम मशीन लगी हुई है, 22 अप्रैल की शाम करीब 6 से 7 बजे किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक एटीएम मशीन के साथ छेड़छाड़ की गई, उस अनजान व्यक्ति ने पेचकस लगाकर एटीएम मशीन के पार्ट को खराब कर के कुछ रकम चोरी कर ली, जो अनुमानित 5 से 7 हजार रुपये हो सकती है, यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जिसकी रिकॉर्डिंग रिपोर्ट के साथ पुलिस थाने में उपलब्ध करवाई गई है।

एटीएम मशीन का जो पार्ट खराब हुआ था उसको बैंक ने अपने खर्चे से सही करवा लिया, उन्होंने बताया कि एटीएम सही करवाने का कुल खर्चा करीब 17 हजार रुपये आया था, किसी अज्ञात चोर द्वारा बैंक के एटीएम में घुसकर रुपए चोरी किये व एटीएम मशीन को नुकसान पहुंचाया है, वही पीएनबी बैंक के चीफ मैनेजर दीपक कुमार यादव ने शुक्रवार शाम को बताया कि पीएनबी बैंक के उच्च अधिकारियों द्वारा प्राप्त आदेशों पर मैंने मामला दर्ज करवाया है, घटना 22 अप्रैल के श्याम 6 से 7 बजे की है, लगभग 1 महीने बाद उच्च अधिकारियों द्वारा प्राप्त एटीएम के सीसीटीवी रिकॉर्डिंग के आधार पर यह मामला दर्ज करवाया गया है, उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा एटीएम मशीन के साथ पेचकस से छेड़छाड़ कर करीब 5 से 7 हजार रुपये की चोरी की गई है। उन्होंने बताया कि मेरे द्वारा उक्त सीसीटीवी फुटेज पुलिस थाने में उपलब्ध करवाए गए हैं, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वही आपको बता दें कि पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोर की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert