सांसद राहुल कस्वा रहे सरदारशहर के दौरे पर, ग्रामीण क्षेत्र में कई विकास कार्यों का किया लोकार्पण

सांसद राहुल कस्वा रहे सरदारशहर के दौरे पर, ग्रामीण क्षेत्र में कई विकास कार्यों का किया लोकार्पण

Spread the love

सरदारशहर। पंचायत समिति के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत कंवलासर में श्माशान भूमि की चार दिवारी, धीरासर के राउमावि के नए भवन का शिलान्यास सहित कई विकास कार्यो का शुभारंभ भाजपा नेता मधुसुदनसिंह राजपुरोहित की अध्यक्षता में मुख्य अतिथि सांसद राहूल कस्वां व पूर्व विधायक अशौक पींचा,भाजपा प्रदेशविधि प्रकोष्ट शिवचंद साहू, पूर्व प्रधान सत्यनारायण सारण, सरपंच गौरीशंकर शर्मा ने फीता काटकर किया।

सांसद राहुल कस्वां ने कहा कि राजस्थान सरकार के द्वारा आमजन को प्ररेशान किया जा रहा है अब प्रदेश की जनता समझ चुकी है। आने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान गलती नहीं करेगी। सांसद ने कहा कि झूठ की सरकार ज्यादा दिन चल नहीं पाती है इसलिए अब प्रदेश की जनता कांग्रेस की नितीरिती को समझ चुकी है।पूर्व विधायक पींचा ने कहा कि भाजपा का जब-जब प्रदेश मंे राज रहा है तब किसानों के हितों में कार्य हुए है।

उन्होनें बताया कि भाजपा की चलाई हुए आयोजनाओं को कांग्रेस सरकार ने बंद करने का काम शुरू किया है। इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य पुरखाराम नायक, गौरीशंकर शर्मा,पूर्व जिप सदस्य मोहनराम आर्य,मोहरसिंह पोटलिया,पूर्व प्रधान सत्यनारायण सारण,हिरालाल बेनीवाल,मोहनलाल बाना,प्रकाश भाकर,इंदर सिंह आसासर आदि ने विचार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert