सरदारशहर: ट्रक ने मारी कार को टक्कर, हादसे में कार चालक पति की हुई मौत, गंभीर घायल पत्नी को किया बीकानेर रेफर

सरदारशहर: ट्रक ने मारी कार को टक्कर, हादसे में कार चालक पति की हुई मौत, गंभीर घायल पत्नी को किया बीकानेर रेफर

Spread the love

सरदारशहर। तहसील के राणासर बिकान गांव के पास मेगा हाईवे पर शनिवार रात्रि को ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी, हादसे में कार सवार जयपुर से सरदारशहर आ रहे दंपति में से पति की मौत हो गई और पत्नी को गंभीर चोट आने के कारण बीकानेर रेफर कर दिया। रविवार सुबह 10 बजे परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

कार की टक्कर से बाइक सवार दो जने हुए घायल, प्राथमिक उपचार के बाद एक को किया रेफर

एएसआई हिम्मतसिंह ने बताया कि बीकानेर निवासी उमाशंकर पुत्र मोहनलाल मोदी ने रिपोर्ट दी है कि मेरे चाचा शांतिलाल मोदी जयपुर में फर्नीचर का व्यवसाय करते हैं और परिवार सहित जयपुर में ही रहते हैं। शनिवार को मेरे चाचा शांतिलाल मोदी और चाची पिंकी मोदी अपनी कार में सवार होकर शोक सभा में शामिल होने के लिए जयपुर से सरदारशहर आ रहे थे तभी रात्रि करीब 9:30 बजे राणासर बिकान गांव के पास मेगा हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए कार को टक्कर मार दी।

जिससे मेरे चाचा और चाची को गंभीर चोट आई। सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस के चालक सुभाष सिहाग और ईएमटी संजय कीचड़ ने दोनों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया जहां पर मेरे चाचा शांतिलाल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और गंभीर चोट होने के कारण मेरी चाची पिंकी मोदी को प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया। और रात्रि को मेरे चाचा के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

घटना की सूचना मिलने पर मैं बीकानेर के अस्पताल पहुंचा तो उक्त घटना मेरी चाची ने मुझे बताई, जिसके बाद मैं सरदारशहर आया हूं। वहीं पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert