धर्मप्रेमी व समाजसेवी स्व. अरोड़ा की स्मृति में रक्तदान शिविर हुआ आयोजित850 यूनिट हुआ रक्त संग्रहण

धर्मप्रेमी व समाजसेवी स्व. अरोड़ा की स्मृति में रक्तदान शिविर हुआ आयोजित850 यूनिट हुआ रक्त संग्रहण

Spread the love

सुजानगढ़।शहर में रविवार को अग्रसेन भवन में क्षेत्र का सबसे बड़े ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन हुआ। यह कैंप हर साल 21 जुलाई को क्षेत्र के जाने माने समाजसेवी व धर्मप्रेमी रहे दिवंगत सत्यनारायण अरोड़ा की याद में सत्यम ग्रुप, मारवाड़ी युवा मंच की ओर से सर्वसमाज के सहयोग से आयोजित किया जाता है। जिसमें शहर सहित आसपास के कस्बों गांवों के सैंकड़ों लोग ब्लड डोनेट करने आते हैं।

आज अरोड़ा की चौथी पुण्यतिथि पर लग रहे कैंप में शाम तक 850 यूनिट ब्लड डोनेट हुआ। दुर्लभजी हॉस्पिटल जयपुर, मित्तल हॉस्पिटल सीकर व लायन्स ब्लड सेंटर की टीमों ने ब्लड कलेक्शन किया।

वहीं सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने कैंप की व्यवस्थाऐं संभाली। ब्लड देने वाले युवाओं को गिफ्ट के तौर पर एक ट्रैवलिंग बैग और एक पौधा दिया गया।शिविर संयोजक सुरेश अरोड़ा और सत्यम ग्रुप के महेश अरोड़ा ने बताया कि पिछले साल लगे कैंप में 1311 यूनिट ब्लड डोनेट हुआ था।

कैंप में संत विकास नाथ व महेश नाथ, पूर्व मंत्री खेमाराम,अग्रवाल समाज के अध्यक्ष माणकचंद सराफ, पूर्व उपसभापति बाबूलाल कुलदीप, सरपंच सविता राठी सहित कई गणमान्य लोगों ने कैंप अवलोकन किया। मारवाड़ी युवा मंच, गणगौर शाखा और अरोड़ा परिवार के सौ से ज्यादा सदस्य व्यवस्थाओं में जुटे रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert