कौन जीतेगा वार्ड 32 का चुनाव, भाजपा कांग्रेस आमने-सामने

कौन जीतेगा वार्ड 32 का चुनाव, भाजपा कांग्रेस आमने-सामने

Spread the love

सरदारशहर। में 25 नवंबर को नगरपालिका के वार्ड 32 में होने वाले उपचुनाव को लेकर नामांकन के आखिरी दिन सोमवार को भाजपा और कांग्रेस की ओर से महिला प्रत्याशियों ने अपने नामांकन दाखिल किए। आपको बता दें कि 5 दिसंबर को सरदारशहर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है उससे ठीक पहले 25 नवंबर को नगरपालिका के वार्ड 32 में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां इस चुनाव को जीतने के लिए पूरा दमखम दिखा रही है।

आपको बता दें कि सोमवार 11 बजे तहसील कार्यालय में कांग्रेस की ओर से मनोनीत पार्षद नवाब खान की पुत्रवधू समीरा खान ने अपना नामांकन दाखिल किया तो वही भाजपा की ओर से भाजपा के दिवंगत नेता अब्दुल रहमान की पत्नी नसीम बानो ने अपना नामांकन दाखिल किया है। आपको बता दें कि वार्ड पार्षद अब्दुल रहमान के निधन पर वार्ड 32 की सीट खाली हुई थी जिसके बाद 25 नवंबर को इस सीट पर उपचुनाव होगा।

नगरपालिका उपचुनाव में कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों की ओर से ही अपनी-अपनी जीत के दावे किए जा रहे हैं वहीं नामांकन के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी के साथ नगर पालिका अध्यक्ष राज्य करण चौधरी और मनोनीत पार्षद नवाब खान सहित कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे वहीं भाजपा प्रत्याशी ने जब नामांकन दाखिल किया तो पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष सुषमा पिंचा सहित कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

दोनों ही प्रत्याशियों की ओर से इस वार्ड में चुनाव जीतने के बाद विकास के दावे किए जा रहे हैं दोनों ही प्रत्याशियों का कहना है कि अगर जनता उनको अपना मत और समर्थन देकर जीत आती है तो वार्ड की समस्याओं को दूर करने का हर संभव प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert