मकान मालिक की गंदी बात : लड़कियों के मकान मालिक की काली करतूत

मकान मालिक की गंदी बात : लड़कियों के मकान मालिक की काली करतूत

Spread the love

कोई मकान मालिक किस हद तक गिर सकता है इसकी बानगी उदयपुर में देखने को मिली है। राजस्थान के उदयपुर में एक मकान मालिक की शर्मनाक करतूत सामने आई है। जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। उदयपुर में प्रताप सोनी नामक मकान मालिक पर किराए पर रहने वाली लड़कियों के बेडरूम और बाथरूम में बल्ब के होल्डर में कई हिडन कैमरे लगाकर फोन ऐप पर लड़कियों की हर गतिविधि को देखने का मामला सामने आया है। पुलिस ने अब इस पर कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया है । मामले में मकान मालिक ने 3 दिन की पुलिस रिमांड के दौरान कई खुलासे किए हैं जिसे सुनकर पुलिस भी एक बारगी हैरान रह गई। मकान मालिक प्रताप सोनी ने बताया कि हिडन कैमरा की सहायता से लड़कियों की हर गतिविधि को अपने फोन पर देखता था । बताया जाता है कि मकान मालिक का मुख्य वयवसाय सीसीटीवी स्टॉल करने का था, एमसीए कर चुका मकान मालिक अपनी तकनीकी ज्ञान का दुरुपयोग करते हुए इस काली करतूत को अंजाम दे रहा था।

ऐसे लगाए लड़कियों के कमरे और बाथरूम में कैमरे

आरोपी मकान मालिक बहुत ही शातिर है उसने अपनी तकनीकी का उपयोग कर इन कैमरों को लगाया था । जिससे किराए पर रहने वाली लड़कियां भी बेखबर थी, उन्हें तो इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उनकी प्राइवेसी में कोई सेंद लगा रहा है। उनके बेडरूम और बाथरूम में कोई नजर बनाए हुए हैं। उदयपुर की प्रताप नगर थाना पुलिस ने फ्लैट मालिक को इस पूरे प्रकरण में अब गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें कुछ लड़कियां किराए पर रहती थी । प्रताप सोनी नाम के इस शख्स पर लड़कियों ने आरोप लगाया कि यह फ्लैट को देखने के बहाने उनके बेडरूम और बाथरूम का जायजा लेने आता था, जानकारी में सामने आया है कि जब लड़कियां कुछ दिनों के लिए फ्लैट में ताला लगा कर कहीं बाहर गई थी, तब प्रताप सोनी ने डुप्लीकेट चाबी से फ्लैट खोला और इन लड़कियों के बेडरूम से लेकर बाथरूम तक के बल्ब के होल्डर में कई हिडन कैमरा इंस्टॉल कर दिया और वह भी मेमोरी कार्ड के साथ, इसके बाद यह इन लड़कियों की हर गतिविधियों को अपने घर में ही बैठकर अपने फोन पर एक ऐप की मदद से देखता था ।

पुलिस ने मामला सामने आने के बाद इस पूरे प्रकरण को गंभीरता से लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert