तहसीलदार को देने के लिए भीख मांग कर धरने पर किए 420 रुपये इकट्ठे, तहसीलदार पर लगाया भ्रष्टाचार करने का आरोप

तहसीलदार को देने के लिए भीख मांग कर धरने पर किए 420 रुपये इकट्ठे, तहसीलदार पर लगाया भ्रष्टाचार करने का आरोप

Spread the love

सरदारशहर। सरदारशहर विकास मंच के कार्यकर्ताओं ने आज तहसील कार्यालय में तहसीलदार कमलेश मेहरिया पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए मेहरिया के खिलाफ धरना दिया । इस दौरान तहसीलदार को देने के लिए भीख मांग कर ₹420 इकट्ठे किए। प्रदर्शन के दौरान विकास मंच के अध्यक्ष राजेंद्र राजपुरोहित ने बताया कि तहसील कार्यालय में तहसीलदार ने लूट मचा रखी है। छोटे से छोटे काम को लेकर यहां पर रिश्वत ली जाती है। जिसके चलते आम लोग परेशान है ।

सरकारी जमीनों तक को तहसीलदार ने बेच दिया है । ऐसे में विकास मंच के लोग आज संकेतिक रुप से धरना दे रहे हैं यदि शीघ्र ही भ्रष्ट तहसीलदार को नहीं हटाया गया तो 15 दिन बाद बड़ा आंदोलन किया जाएगा। वहीं इस दौरान सामाजिक कार्यकर्ता जगदीश धन्नावंशी ने कहा कि यहां भ्रष्टाचार फेल रहा है । बिना पैसों के यहां कोई काम नहीं होता है। पिछले 2 महीनों से बाबू हड़ताल पर थे और हर जगह रजिस्ट्री बंद थी बेचान भी बंद था, लेकिन यहां पिछले दरवाजे से रजिस्ट्री भी हो रही थी और बेचान भी डबल रुपए लेकर हो रहे थे। तहसील में हर आदमी का शोषण हो रहा है । हर आदमी से पैसे लिए जा रहे हैं।

इस दौरान धरने में आए नायाब तहसीलदार प्रह्लाद पारीक को धरने पर बैठे लोगों ने ज्ञापन के साथ 420 रुपये भी दिए और कहा कि यह रुपए तहसीलदार को दे देना हमारे पास और भी बहुत रुपए हैं और भी रुपए नायब तहसीलदार को हम दे देंगे, लेकिन ऐसे रिश्वत मांग कर गरीब जनता को परेशान ना करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert