सेवादल कार्यालय में केक काटकर मनाया कांग्रेस नेता राहुल गांधी का जन्मदिन, राजकीय अस्पताल में किए फल वितरित

सेवादल कार्यालय में केक काटकर मनाया कांग्रेस नेता राहुल गांधी का जन्मदिन, राजकीय अस्पताल में किए फल वितरित

Spread the love

सरदारशहर। शहर के गांधी चौक पर स्थित कांग्रेस सेवा दल के जिला कार्यालय में नगर परिषद सभापति राजकरण चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं व पार्षदों ने राहुल गांधी का 53 वां जन्मदिन केक काटकर एवं राजकीय अस्पताल में मरीजों को फल वितरित कर मनाया। इस दौरान सभी ने अपने नेता के उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना की। सभापति चौधरी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह राहुल गांधी देश की जनता के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हमें उनके कंधे से कंधा मिलाकर मजबूती प्रदान करनी है।

ताकि 2024 में कांग्रेस की सरकार बने। सेवादल जिलाध्यक्ष संजय दीक्षित ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ता राहुल गांधी से प्रेरणा लेकर जनहित के कार्य करें और सांप्रदायिक ताकतों का डटकर मुकाबला करें। देहात ब्लॉक अध्यक्ष इशरराम डूडी व पीसीसी सदस्य ताराचंद सारण ने कहा कि हम सभी को नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलकर कांग्रेस को मजबूत करना है। इस अवसर पर क्रय विक्रय सहकारी समिति के अध्यक्ष लालचंद छिरंग, पार्षद राजेश पारीक, वरिष्ठ नेता बालेखां चायल, विधानसभा अध्यक्ष महेंद्र जाखड़, ब्लॉक अध्यक्ष श्यामलाल व्यास, जिला सचिव भंवरु खां, पार्षद हमीद शाह काजी, मुंशीशाह भाटी, जिला परिषद सदस्य श्योकरण पोटलिया, कृषि मंडी व्यापार मंडल अध्यक्ष इंद्राज सारण, गोपाल बिजारणिया, युवा नेता अजय चौधरी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

दंपति के साथ ग्रामीणों ने की मारपीट, पीड़ित ने भालेरी पुलिस थाने में करवाया मामला दर्ज

सरदारशहर तहसील के गांव कानड़वास के एक दंपति के साथ ग्रामीणों द्वारा मारपीट करने का मामला रविवार को भालेरी पुलिस थाने में दर्ज हुआ है, कानड़वास निवासी राजाराम पुत्र चेतनराम मेघवाल ने दर्ज मामले में बताया कि शनिवार शाम करीब 7 बजे मैं घर से बीड़ी लेने के लिए दुकान पर गया था और वापस आ रहा था, तभी रास्ते में रामदेव जी के मंदिर से थोड़ी दूर व मेरे घर के आगे अचानक पीछे से मुखराम पुत्र लीछूराम सहारण आकर मुझे गंदी गंदी गालियां निकालने लगा और बोला कि तेरी पत्नी का चूड़ा फोड़ देंगे और जातिसूचक गालियां निकालने लगा, और इनके साथ में ओमप्रकाश पुत्र इंद्राज, मुकेश पुत्र पूर्णाराम, किशन पुत्र गोरुराम, भरतराज पुत्र लालचंद, जयसिंह पुत्र पूराराम आदि लोग मुझे शराब के शक में पीछे से पकड़ कर मेरे साथ मारपीट की व मुझे जान से मारने की नियत से धारदार हथियारों से वार किया, शोर सुनकर मुझे छुड़ाने के लिए मेरी पत्नी आई तो इन सब लोगों और कई अन्य मोहल्ले के लोगों ने मेरे साथ व मेरी पत्नी के साथ भी मारपीट की, इस दौरान मेरे सर मैं गहरी चोट लगने के कारण मैं बेहोश हो गया और गिर गया तथा मेरी एक आंख बाल-बाल बची है, यह लोग मुझे मेरे ताऊ जी के लड़के मोहनराम के घर नहीं जाने देते इसी बात को लेकर मेरे साथ मारपीट की।

मोहनराम की जगह में शराब की दुकान होने के कारण मेरे मोहल्ले के लोग मेरे खिलाफ है और कहते हैं कि तुम शराब का ठेका बंद नहीं करने देते हो और तुम शराब की दुकान से शराब लाते हो, वहीं पुलिस ने sc-st सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert