देवेंद्र झाझड़िया का सरदारशहर दौरा। कांग्रेस नेता राहुल कस्वा पर निशाना

Spread the love

सरदारशहर । चूरू लोकसभा क्षेत्र भाजपा का गढ़ रहा है, यहां पर लगातार भाजपा विजय होती आ रही है, लेकिन इस बार भाजपा ने बड़ा उलटफेर करते हुए मौजूदा सांसद राहुल कस्वा का टिकट काटकर खेलों में भारत का पर्चम लहराने वाले देवेंद्र झाझरिया को मौका दिया है, जिसके बाद से मौजूदा सांसद नाराज चल रहे थे । वहीं अब नाराज सांसद राहुल कस्वा ने भाजपा का साथ छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया । इसके बाद से ही क्याश लगाए जा रहे हैं कि चूरू लोकसभा क्षेत्र में इस बार मुकाबला कांटेका होगा। वहीं भाजपा की ओर से प्रत्याशी देवेंद्र झाझरिया ने अपना तूफानी प्रचार शुरू कर दिया है। इसी के तहत आज भाजपा प्रत्याशी झांझरिया सरदारशहर के दौरे पर रहे एक दर्जन से ज्यादा मंदिरों में जाकर भगवान के दर्शन किए। इस दौरान देवेंद्र झाझरिया ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए मौजूदा सांसद राहुल कस्वा पर भी इशारों ही इशारों में हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैंने ओलम्पिक में तीन मेडल लिए हैं विशेष रूप से जो लास्ट के दो मेडल लिए थे तब सभी लोगों ने कहा था की क्या देवेंद्र झांझरिया अब 35 साल की उम्र के खेल पाएगा। लेकिन मेने खेला ही नहीं मेने गोल्ड मेडल ही नहीं मेने वर्ड रिकॉर्ड भी बनाया। एक प्रधानमंत्री जी ने ही मुझे हौसला दिया था उन्होंने कहा था कि देवेंद्र मुझे आप पर पूरा विश्वास हैं आप मेडल जीतोगे भले ही आप 40 साल के हो गए हो । मैं यहां जाति की राजनीति करने नहीं आया हूं। मैं सबका साथ सबका विकास चाहता हूं। इस दौरान झाझड़िया ने कहा कि आप चूरू लोकसभा के कार्यकर्ता मेरा भाला दिल्ली तक पहुंचा दो। मैं वादा करता हूं आपको कभी निराष नहीं होने दूंगा। पीएम नरेन्द्र मोदी ने एक किसान के बेटे को लोकसभा की टिकट दी है। जो हम सभी के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि मंैं कोई जाति और धर्म की राजनीति करने नहीं आया हूं। मुझे केवल विकास के काम करने है। जिनकी यहां संभावनाएं बहुत है।

नाबालिग लड़की ने अपने ही जीजा के खिलाफ कई बार जबरन दुष्कर्म के आरोप में मामला करवाया दर्ज

झाझड़िया ने कहा कि उसने 22 साल तक खेल के क्षेत्र में देश का नाम विदेशों में रोशन किया है। अब जीवन की दूसरी पारी की शुरूआत कर रहा हूं। पीएम मोदी ने किसान के बेटे को पदम् श्री पुरूस्कार दिया है। जो किसान के लिए बड़े गौरव की बात है। इस दौरान देवेंद्र झाझडिया ने कहा कि मै मेरे को शोभागभ्यशाली नहीं समझता मै तो चूरू की जनता को शौभाग्य शाली समझता हू। नरेंद्र मोदी का एक शिष्य चूरू से चुनाव लड़ रहा है। मै किसान का बेटा हू मै यहां के किसान,मजदूर जवान की आवाज को समझता हू। चूरू जिले को पर्यटक स्थल बनाना चाहता हू। मैने देश का नाम रोशन किया है इसी तरह से राजनैतिक क्षेत्र में भी चूरू को आगे ले जाने का काम करेंगे। वहीं इससे पहले इच्छीपूर्ण बालाजी मंदिर में पूर्व मंत्री राजकुमार रिणावा व नगरपरिषद के सभापति राजकरण चौधरी के नैतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोकसभा प्रत्यासी झाझडिया का माला पहनकर शानदार स्वागत किया । वहीं पर भाजपा कार्यकर्ताओं से लोकसभा प्रत्यासी रूबरू भी हुए। इस दौरान इच्छापूर्ण बालाजी सेवा समिति के द्वारा लोकसभा प्रत्यासी झाझडिया को बालाजी महाराज की प्रतिमा देकर सम्मान किया।

देव दर्शन यात्रा के बहाने झांझरिया का प्रचार शुरू

भारतीय जनता पार्टी से चूरू लोकसभा प्रत्यासी देवेंद्र झाझडिया मंगलवार को देव दर्शन यात्रा के दौरान बिल्यूबास में गोगामेड़ी मंदिर,इच्छापूर्ण बालाजी, महाप्रज्ञ समाधि स्थल,रघुनाथ मंदिर, बालाजी मंदिर बायला आदि मंदिरों में पुजा अर्चना करते हुए भाजपा की अबकी बार 400 पार लोकसभा जीटों पर विजय प्राप्ती की मानो कामनाए की।

यह नेता रहे मौजूद

इस मौके पर पूर्व मंत्री राजकुमार रिणवा,नगरपरिषद सभापति राजकरण चौधरी, प्रधान प्रतिनिधि मधुसुदन राजपुरोहित, क्रय-विक्रय सहकारी समिति के चेयरमैन लालचंद छीरंग,भाजपा पूलासर मंडल अध्यक्ष राजेंद्रसिंह छाजूसर,पूर्व प्रधान भैरूसिंह राजपुरोहित, जिला परिषद सदस्य गिरधारीलाल पारीक, शिवरत्न सर्राफ,डेयरी चेयरमैन लालचंद मूंड,पूर्व पालिका उपाध्यक्ष मुरलीधर सैनी, पूर्व भूमि विकास बैंक चेयरमैन इश्वरराम डूडी, कानसिंह राजपुत,सत्यनारायण झाझडिया,सरपंच गिरधारीलाल स्वामी, सपना लूनिया, सुरेश वर्मा, आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert