घर में सो रहे व्यक्ति की निर्मम हत्या, हत्यारे ने धारदार हथियार से दिया वारदात को अंजाम

घर में सो रहे व्यक्ति की निर्मम हत्या, हत्यारे ने धारदार हथियार से दिया वारदात को अंजाम

Spread the love

सरदारशहर। गांव जीवनदेसर में घर में सो रहे 64 वर्षीय व्यक्ति की धारदार हथियार से वार कर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई । वहीं इस खौफनाक घटना के बाद मौके पहुंची पुलिस अब मामले की जांच कर रही है । जानकारी के घर के आंगन में कूलर लगाकर चारपाई पर सो रहे बुजुर्ग के सिर में धारदार हथियार से वार हत्या कर दी। परिवार के लोग सुबह उठे तो लहूलुहान शव देखकर कोहराम मच गया। हादसे की सूचना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। घटना के समय बुजुर्ग की पत्नी भी आंगन में चारपाई पर सो रही थी। लेकिन घटना के बारे में उसे कुछ पता नहीं है। मामला सरदारशहर (चूरू) के जीवनदेसर गांव का है।डीएसपी अनिल कुमार ने बताया-बुधवार रात को रघुवीर सिंह राठौड़ (64) पुत्र बच्चन सिंह घर के बाहर आंगन में कूलर लगाकर चारपाई पर सोए हुए थे। पास में ही चारपाई पर पत्नी राजेश कंवर भी सो रही थी।

वहीं घटना के समय पूरा परिवार घर के अंदर सो रहा था। देर रात हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। धारदार हथियार से सिर में वार कर रघुवीर की हत्या कर दी।रघुवीर सिंह के बेटे भानु प्रताप सिंह ने बताया-पिता रात को घर के कमरे के आगे चारपाई पर सो रहे थे। हमने रात को 9:30 बजे देखा था उसके बाद हम सो गए थे। सुबह 5 बजे घर के सदस्य उठे तब चारपाई पर सो रहे थे। उनके बेटे गुमान सिंह की पत्नी जय कंवर चाय देने के लिए गई तब वो उठे नहीं। सिर पर चोट और खून को देखकर वह जोर से चिल्लाई। इस पर परिवार के सभी लोग दौड़कर बाहर गए तो देखा कि सिर फटा हुआ था और काफी खून बह चुका था।

सरदारशहर पुलिस कर रही मामले की जांच

इस घटना की सूचना मिलते डीएसपी अनिल कुमार और थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज ने पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। पुलिस का कहना है कि आखिर रघुवीर सिंह की हत्या किसने की है यह जांच का विषय है। मामले को गंभीरता से लेते हुए कई एंगल जांच की जा रही है। गांव के लोगों ने कहा कि रघुवीर से बहुत ही साधारण इंसान थे और कुछ राजनीतिक में भी सक्रिय थे। आखिर इसकी किसने हत्या की है। पुलिस जल्द हत्यारों को नहीं पकड़ा तो बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा। परिजनों ने बताया कि रघुवीर सिंह खेती-बाड़ी का काम करते थे और स्थानीय राजनीतिक में भी सक्रिय थे। उनके दो बेटे भानुप्रताप और गुमान, बेटी कीरन कंवर, ममता कंवर है। एक बेटे गुमान और दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert