निजी स्कूल की बस टकराई गौशाला भूमि की दीवार से, बस का स्टेरिंग फेल होने से हुआ हादसा

निजी स्कूल की बस टकराई गौशाला भूमि की दीवार से, बस का स्टेरिंग फेल होने से हुआ हादसा

Spread the love

सरदारशहर के रामनगर बास बिकमसरा रोड पर मंगलवार सुबह बिकमसरा से स्कूली बच्चों को लेकर आ रही आदर्श क्रिएटिव स्कूल की बस का अचानक स्टेरिंग फेल हो गया और बस अनियंत्रित होकर गौशाला भूमि की दीवार से जा टकराई। जैसे ही बस दीवार से टकराई बस में चीख पुकार मच गई। हालांकि बताया जा रहा है कि चालक की सूझबूझ और बस की गति धीमी होने के कारण बस में सवार किसी भी बच्चे को चोट नहीं आई। हादसे के बाद हादसे की सूचना स्कूल प्रशासन को दी गई। जिस पर मौके पर पहुंचे स्कूल प्रशासन की ओर से दूसरी बस की सहायता से सभी बच्चों को सुरक्षित स्कूल लाया गया। दिव्य न्यूज को मिली जानकारी के अनुसार बिकमसरा गांव की ओर से आदर्श क्रिएटिव स्कूल की निजी बस बच्चों को लेकर सरदारशहर स्थित स्कूल आ रही थी।

इसी दौरान रामनगर बास के पास अचानक बस का स्टेरिंग फेल हो गया और बस गौशाला भूमि की दीवार से टकरा गई। हालांकि स्कूल संचालक का कहना है कि सभी बच्चे सुरक्षित है और सभी को दूसरी बस की सहायता से स्कूल लाया गया है। वही आपको बता दे की समय-समय पर सरदारशहर में स्कूली वैन और स्कूली बसों से जुड़े हादसे सामने आते रहते हैं। इस हादसे की सूचना प्रशासन को दी गई है या नहीं इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि प्रशासन को ऐसे मामलों में संज्ञान लेकर ऐसे हादसों की गहनता से जांच करवानी चाहिए। ताकि समय-समय पर होने वाले इस प्रकार के हादसों से बचा जा सके।

हालांकि अब देखने वाली बात यह होगी कि प्रशासन की ओर से इस हादसे को लेकर किस प्रकार की जांच कमेटी बनाई जाती है और जांच में हादसे के क्या कारण सामने आते हैं। फिलहाल स्कूल प्रशासन की ओर से क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त बस को घटनास्थल से हटवा दिया गया है।

चुरु पुलिस की प्रोएक्टिव पुलिसिंग: एक दिवसीय अभियान चला 62 सक्रिय बदमाशों को गिरफ्तार किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert