हरियाणा के श्रम एवं रोजगार मंत्री का  किया अभिनंदन

हरियाणा के श्रम एवं रोजगार मंत्री का किया अभिनंदन

Spread the love

सादुलपुर । हरियाणा सरकार में श्रम एवं रोजगार मंत्री व बरवाला से जेजेपी विधायक अनूप कुमार धाणका का मंगलवार को हिसार रोड पर समाज सेवी ओम महला की ओर से आयोजित कार्यक्रम में अभिनंदन किया गया। मंत्री अनूप धाणका सीकर में 25 सितम्बर को पूर्व मुख्यमंत्री हरियाणा तथा पूर्व उप प्रधानमंत्री रहे चौ देवीलाल की मनाई जाने वाली जयंती की तैयारियों के लिए सीकर जाते समय सादुलपुर रुके थे। इस अवसर पर उन्होंने चौधरी देवीलाल को किसानों का मसीहा बताते हुए कहा कि राजस्थान में सीकर उनकी कर्म स्थली रही है। तथा संगठन के नेता और हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने चौधरी देवीलाल की जयंती को सीकर में मनाने का निर्णय लिया है उन्होंने कहा कि चुरु झुन्झनू सीकर में चौधरी देवीलाल का हमेशा ही अच्छा प्रभाव रहा है तथा क्षेत्र के लोगों को 25 सितंबर को अधिक से अधिक संख्या में सीकर पहुंचने का न्योता देने आए हैं इस अवसर पर स्थानीय भाजपा नेता प्रोफेसर दिलीप सिंह पूनिया ने चौधरी देवीलाल के व्यक्तित्व और कृतित्व प्रकाश डालते हुए क्षेत्र में उनके साथ रहे गठबंधन पर विस्तार से प्रकाश डाला।

इस मोके पर किसान नेता नेता वेदप्रकाश पूनिया ने भी विचार व्यक्त कर चौधरी देवीलाल की आदर्श को अपने पर बल दिया। कार्यक्रम में हरियाणा के दीपक मलिक ने देवीलाल की जयंती संबंधी कार्यक्रम की जानकारी दी। डॉक्टर अजीत सिंह अजय राव, अभिमन्यु आदि ने भी विचार व्यक्त किया। इस अवसर पर ओम प्रकाश महला ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इससे पूर्व हरियाणा के मंत्री अनूप धाणका माल्या अर्पण कर अभिनंदन किया गया ।

इस अवसर पर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी रहे प्रताप सिंह पूनिया । धर्मपाल गोदारा, राजेश पूनियां, प्रेम बलौदा महिपाल सिंह, ओमप्रकाश कालरी रमेश कुमार लसेड़ी, पार्षद जयवीर ढाका, रामकुमार मुहाल, सरपंच जय सिंह पूनिया, मनजीत सिंह ,हेमंत शर्मा राकेश पूनिया,जिला परिषद सदस्य जगदीश सहारण, द्रोणाचार्य अवार्डी कोच अनूप कुमार भगेला, समाजसेवी कृष्ण कुमार धनखड़,एडवोकेट मनोज पचार, सहित बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों ने मंत्री का स्वागत किया । गौरतलब है। राजस्थान में हरियाणा की जेजेपी पार्टी बीजेपी से गठबंधन कर कुछ सीटों पर समझौते में चुनाव लड़ सकती है। इस हेतु उच्च स्तर पर वार्ताओं का दौर जारी होना बताया है ।

सादुलपुर से नवीन की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert