भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल गोविंद डोटासरा पीसीसी चीफ, मोदी सरकार झूठे वादों के सहारा टिकी

भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल गोविंद डोटासरा पीसीसी चीफ, मोदी सरकार झूठे वादों के सहारा टिकी

Spread the love

सुजनगढ़। पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा का सालासर से बीदासर जाते समय तोदी मोटर्स पर विधायक मनोज मेघवाल,रतनगढ़ विधायक पूसाराम गोदारा व शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप तोदी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर व शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया।

इस दौरान पत्रकारों से रूबरू होते हुए डोटासरा ने राज्य की भाजपा सरकार को जमकर कोसते हुए कहा कि तीन महीनों में भाजपा की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार की जनकल्याणकारी योजनाये का क्रियान्वयन नही हो रही है,जनता परेशान हैं, उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार के बारे में बोलते हुए कहा कि झूठे वादे कर सरकार में आये हैं आने वाले लोकसभा चुनावों में अबकी बार इनको जनता सबक सिखाएगी।पत्रकारों के पूछने पर की भाजपा 400 पार का टारगेट लेकर चल रही है।

इस पर डोटासरा ने आरोप लगाते हुए कहा कि वे पहले से ही घोषणा करते हैं इसका मतलब इन्होंने ईवीएम सेटिंग कर रखी है।इस दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष इंद्राज खीचड़,पूर्व प्रधान गणेश ढाका,विद्याधर बेनीवाल, बजरंग सेन,कन्हैयालाल माली,रमेश राव,इदरीश गौरी,रामजीलाल शर्मा, दीवानसिंह भानिसरिया सहित सैंकड़ो की संख्या में कांग्रेस जन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert