उद्घाटनः  इलेक्ट्रिक बाइक स्कूटी शोरूम श्री बालाजी ईवी  का हुआ उद्घाटन 

उद्घाटनः  इलेक्ट्रिक बाइक स्कूटी शोरूम श्री बालाजी ईवी  का हुआ उद्घाटन 

Spread the love

सरदारशहर । शहर के उपखंड कार्यालय स्थिति एचपी पेंटरोल पम्प के इलेक्ट्रिक बाइक स्कूटी शोरूम श्री बालाजी ईवी इलेक्ट्रिक स्कूटी शोरूम का भव्य उद्घाटन ब्रिगेडियर अजयपति त्रिपाठी ने किया । इस अवसर पर ब्रिगेडियर अजयपति त्रिपाठी ने कहा कि इलेक्ट्रिक स्कूटी के प्रयोग में आने से पेट्रोल डीजल के नाम पर देश की विदेशी मुद्रा जो बाहर जा रही है उस पर रोकथाम लग सकेगी। उन्होंने बताया कि पेट्रोल-डीजल के वाहनों के प्रयोग होने से वायुमंडल प्रदूषित भी हो रहा है। जिससे लोगों के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है।

इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रयोग से लोगों को कम खर्च में यातायात सुविधा का लाभ मिल सकेगा। इस अवसर पर खिराजाराम सारण और मनोज शर्मा ने बताया की इलेक्ट्रिक स्कूटी आज के समय की जरूरत बन गई हैं। हमारे यहां जॉय कम्पनी की इलेक्ट्रिक स्कूटी उपलब्ध हैं। यह बाइक खासतौर से छात्रों, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए लाभकारी साबित होगी। कॉलेज जाने वाले छात्र और स्कूल के बच्चे जो रोजाना बसों का इस्तेमाल करते हैं, वे इस बाइक से यात्रा करके हर महीने हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

इसके अलावा, बुजुर्ग जो लंबे समय से सार्वजनिक परिवहन पर निर्भर थे, उन्हें अब एक सस्ता और सुविधाजनक विकल्प मिल गया है। महज दो साल के अंदर ही इस बाइक की कीमत वसूल हो जाएगी, और यह पूरी तरह से फ्री हो जाएगी। वही उद्घाटन अवसर पर सीताराम, कालूराम, लालचंद जांगिड़ रमेश सारण, हेतराम ज्यानी, पवन पारीक, कपिल सैनी सहित शहर के गणमान्य नागरिक लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert