करणी माता व हांडिया बाबा के मंदिर पर विशाल जागरण का हुआ आयोजन

करणी माता व हांडिया बाबा के मंदिर पर विशाल जागरण का हुआ आयोजन

Spread the love

सरदारशहर के बहादुरसिंह कॉलोनी 5 भाई चौक स्थित करणी माता व हांडिया बाबा के मंदिर पर शनिवार रात्रि 10 बजे से 3 बजके तक विशाल जागरण का आयोजन हुआ। मंदिर कमेटी के ललित जैसनसरिया ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी करणी माता और हांडिया बाबा के मंदिर पर विशाल जागरण का आयोजन रखा गया है। जागरण में कैलाश नाथ जी महाराज, उदासर के श्री दयानाथ जी महाराज, गुलाब नाथ जी महाराज ने एक से बढ़कर एक सुंदर भजनों की प्रस्तुतियां देकर जिले भर से आए हजारों श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। विशाल जागरण के अवसर पर करणी माता और हांडिया बाबा के मंदिर को दुल्हन की तरह सजाया गया। वही मंदिर में मौजूद असंख्य काबा आए हुए श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण का केंद्र रहे।

इस अवसर पर जागरण में आये संतों का आयोजकों की ओर से माला पहनाकर और भगवान की मूर्ति भेंट कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर मंदिर कमेटी की ओर से हाईवे अन्य अतिथियो का भी स्वागत किया गया। देर रात तक चले इस विशाल जागरण में राज्यभर से आए संतों के मुखारविंद से हुई भजन रूपी अमृत वर्षा का महिला और पुरुष श्रोता आनंद उठाते रहे। गणेश वंदना के साथ शुरू हुए जागरण में गायक कलाकारों ने एक से बढ़कर एक शानदार भजनों की प्रस्तुतियां देकर श्रोताओं को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। मंदिर बीकानेर रोड पर स्थित होने के कारण आवागमन को सुचारू बनाए रखने के लिए पुलिस जाब्ता भी तैनात रहा। जागरण शुरू होने के बाद ज्यो ज्यो समय गुजरता गया भीड़ बढ़ती गई और लोग खड़े होकर भी जागरण का आनंद उठाते हुए नजर आए।

ललित जेसनसरिया ने आए हुए सभी श्रोताओं, अतिथियों और संतों का आभार प्रकट करते हुए कहां की जागरण में सभी का सहयोग रहा और जागरण को सफल बनाने वालों को मैं धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि संतों के आशीर्वाद से हर वर्ष जागरण में भीड़ बढ़ती जाती है। जिले भर से लोग संतों का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए जागरण में पहुंचते हैं और करणी माता और हांडिया बाबा के मंदिर पर धोक लगाते हैं और मनोकामनाएं मांगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert