भाजपा के राज में किसी प्रकार की प्रदेश में विकास की कमी नहीं रहेगी – पूर्व नेता प्रतिपक्ष राठौड़, बिजरासर स्कूल में तीन कक्षा-कक्ष का हुआ लोकार्पण

भाजपा के राज में किसी प्रकार की प्रदेश में विकास की कमी नहीं रहेगी – पूर्व नेता प्रतिपक्ष राठौड़, बिजरासर स्कूल में तीन कक्षा-कक्ष का हुआ लोकार्पण

Spread the love

सरदारशहर। उपखंड क्षेत्र के गांव बीजरासर के राजकीय उच्च माध्यमिक विघालय में बुधवार को दो मुख्यमंत्री जनसह सहभागिता योजना के तहत 2 कक्षा कक्ष और एक जिला प्रमुख के कोटे से बनी कक्षा कक्षा का लोकार्पण हुआ। सरदारशहर नगर परिषद के सभापति राजकरण चौधरी की अध्यक्षता में हुए इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा जनहित के बहुत ही सराहनीय कार्य वर्तमान में किया जा रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि हम शिक्षा चिकित्सा सहित हर प्रकार की समस्याओं को देखते हुए जन समस्याओ का समाधान करवाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार प्रदेश में विकास का नया आयाम स्थापित करेगी। कार्यक्रम में लोकसभा प्रत्याशी रहे देवेंद्र झाझड़िया और चूरू विधायक हरलाल सारण ने कहा क्षेत्र की जो जो समस्या है उसके बारे में अवगत करवाएं समाधान करवाने का प्रयास करेंगे। इस दौरान कार्यक्रम में विद्यालय के बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देखकर आमजन को मनमोहित किया।

इस अवसर पर चूरू विधायक हरलाल सारण, जिला प्रमुख वन्दना आर्य, पूर्व मंत्री राजकुमार रिणवा, मधुसूदन राजपुरोहित, पूर्व विधायक अशोक पींचा, जिला परिषद सदस्य श्योकरण पोटलिया आदि ने विचार व्यक्त किए।

इस मौके पर क्रय विक्रय सहकारी समिति के अध्यक्ष लालचंद छीरंग, डा सत्यनारायण झांझरिया, ओमप्रकाश भाकर, सरपंच राज्यवर्धन सिंह राठौड़, उप जिला प्रमुख महेंद्र न्योल, जयदेव सिंह राठौड़, हँसराज सिद्ध, सरंपच हरदयाल, गिरधारीलाल पारीक, गंगाराम सैनी, ओमप्रकाश सारण आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन प्रधानाचार्य अर्चना ने किया। इस अवसर पर आए हुए सभी अतिथियों का अधिवक्ता श्योकरण पोटलिया ने आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert