एलएनटी कंपनी द्वारा खोदे गए गड्ढे बने आमजन के दुश्मन, स्कूल वेन धंसी, देवासर में मकान की छत्त गिरी

एलएनटी कंपनी द्वारा खोदे गए गड्ढे बने आमजन के दुश्मन, स्कूल वेन धंसी, देवासर में मकान की छत्त गिरी

Spread the love

सरदारशहर। शहर में लंबे समय से चल रहे सीवरेज व पाइप लाइन डालने का कार्य आमजन के लिए दुश्मन बना हुआ है। एल एण्ड टी कंपनी की ओर से पूरे शहर को खोद कर रख दिया है। बारिश में गलिया पानी से लबालब होने के कारण गड्ढे दिखाई नहीं देते जिसके कारण शनिवार को एक स्कूल वेन गड्ढे के शिकार हो गई। वही शहर में कई लोग भी इन गड्ढों की चपेट में आकर चोटिल हो गए। लोगों द्वारा बार बार शिकायत करने के बावजूद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा।

जिसके कारण शहर के लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है। लोगों ने बताया की कंपनी के कर्मचारियों ने नियमों को ताक पर रखकर शहर में जगह-जगह मुख्य मार्गों पर गड्ढे खोद रखें हैं। जिनको ना तो समयावधि अवधि में भरा जाता और ना ही सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखा जाता है। जिससे आए दिन हादसे हो रहे हैं।

वही देवासर गांव में रात्रि 3 बजे आये तेज अंधड़ व बारिश के कारण हरिराम बरोड़ की छत गिर गई। गनीमत ये रही कि हादसे में कोई जनहानी नही हुई। तूफान के साथ आई तेज बारिश से किसान हरिराम बरोड़ के मकान की छत अचानक ढह गई। इसी कमरें में हरिराम बरोड, उसका पुत्र लालचंद व दो छोटी बच्चिया सो रही थी, जो बाल बाल बच गई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert