67वें जन्मदिन पर सभापति राजकरण चौधरी ने निभाया जनता से किया वादा, पूर्व मनोनीत पार्षद गायत्री मेघवाल से करवाया कर्वा पार्क का लोकार्पण

67वें जन्मदिन पर सभापति राजकरण चौधरी ने निभाया जनता से किया वादा, पूर्व मनोनीत पार्षद गायत्री मेघवाल से करवाया कर्वा पार्क का लोकार्पण

Spread the love

सरदारशहर। नगर परिषद के सभापति राजकरण चौधरी ने अपने 67 वें जन्म दिवस पर जनता से किया वादा निभाते हुए राजवाला स्थित कर्वा पार्क की बड़ी सौगात सरदारशहरसर्वासियों को दी है। राजवाला स्थित कर्वा पार्क का उद्घाटन आज सभापति राजकरण चौधरी ने पूर्व मनोनीत पार्षद गायत्री मेघवाल से करवा । इसी के साथ ही सभापति चौधरी ने कर्वा पार्क को जनता के लिए प्रातः 5:00 से 7:00 बजे तक खोलने की घोषणा की है।

इस अवसर पर सभापति चौधरी ने कहा कि शहर की ह्रदय स्थली में बना ये पार्क लंबे समय से अपेक्षित था। जिसका लाखों रुपए की लागत से जीर्णोद्धार करवा कर इसे आज जनता के लिए खोल दिया गया है। नई नगर पालिका बनने के बाद हमने जनता से जो जो वादे किए थे वो सभी एक एक करके पूरे किए जा रहे हैं और नगर परिषद क्षेत्र में आगे भी विकास कार्य निरंतर जारी रहेंगे। उन्होंने कहा की नई नगर पालिका बनने के बाद हमने नारा दिया था काम किया है काम करेंगे उसी के अंतर्गत शहर के विकास कार्यों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।


इस दौरान नगर परिषद सभापति राजकरण चौधरी ने कहा कि मेरी बेटी गायत्री मेघवाल से पार्क का उद्घाटन करवा कर आज मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। इसी प्रकार से आगे भी हम बेटियों को आगे बढ़ते रहेंगे।
इस अवसर पर पूर्व मनोनीत पार्षद गायत्री ने कहा कि अब से यह पार्क जनता के लिए खुलने लग जाएगा । पार्क बनने से शहर की जनता को बड़ी राहत मिलेगी। इस दौरान गायत्री ने कहा कि पार्क का शुभारंभ कर अच्छा महसूस कर रही हूं। इसी के साथ पार्क के लिए सभापति राजकरण चौधरी का भी धन्यवाद देता हूं। इस दौरान पार्षद मदन निर्माण, हंसराज सिद्ध ,ओमप्रकाश नाई,गोपाल बिजारणिया, अनिल चिरानिया, आसिफ़ खोखर, अशोक मेहरा, हमीद शाह काजी, महावीर प्रजापत, राजेश पारीक, एडवोकेट रमेश भोजक व अंजू कुमार भाट सहित अनेकों पार्षद व शहर वासी उपस्थित रहे। इस अवसर पर समर्थकों द्वारा पार्क में गाजे बाजे व केक काटकर सभापति चौधरी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर सभी समर्थकों ने चौधरी के उत्तम स्वास्थ्य ,दीर्घायु एवं सफल जीवन की प्रार्थना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert