सेंट्रल चिल्ड्रन एकेडमी का वार्षिकोत्सव व पारितोषिक  समारोह रंगारंग कार्यक्रम के साथ सम्पन्न

सेंट्रल चिल्ड्रन एकेडमी का वार्षिकोत्सव व पारितोषिक समारोह रंगारंग कार्यक्रम के साथ सम्पन्न

Spread the love

सुजानगढ़। लाडनूं बस स्टैंड स्थित सेंट्रल चिल्ड्रन एकेडमी में रविवार शाम यंग्स क्लब के सभागार में वार्षिकोत्सव एवं पारितोषिक वितरण समारोह विधायक मनोज मेघवाल के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ।अतिथियों ने मां सरस्वती की पूजा अर्चना कर कार्यक्रम की शुरुआत की।वही नन्हे मुन्ने बच्चों ने गणेश वंदना के साथ रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत की।स्कूल के डायरेक्टर अमित कौशिक ने बताया कि कार्यक्रम में नन्हे मुन्ने बच्चों ने देश भक्ति की एक से बढ़कर एक व सर्व धर्म समभाव से ओतप्रोत प्रस्तुतियां दी तो दर्शकों की तालियों से पूरा पंडाल गूंज उठा।वही स्कूली छात्र छात्राओं ने झांसी की रानी का संजीव चित्रण व बच्चों द्वारा रामायण से जुड़ी नाटिका की शानदार प्रस्तुति दी गई, तो दर्शक दीर्घा में बैठे लोगों ने तालियां बजाकर बच्चों का उत्साह वर्धन किया।

इस अवसर पर विधायक मनोज मेघवाल ने स्कूल के स्टॉफ को धन्यवाद देते हुए कहा कि ऐसे आयोजनों से छात्र छात्राओं में उत्साह वर्धन होता है, पढ़ाई के साथ ऐसी गतिविधियों का होना जरूरी है,साथ ही इस दौरान विधायक ने होनहार स्कूली छात्रों को प्रतीक चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

इससे पूर्व अतिथियों का स्वागत सीसीए के चेयरमैन सुशील कुमार कौशिक, निदेशक अमित शर्मा, प्रिंसीपल कौशल्या शर्मा, सुरेश कुमार, प्रेम कुमार, दीपक,अजय,मोहित,यश,ने किया।

कार्यक्रम में डॉ. रघुवीर तूनवाल, डॉ मोनिका सिंघाटिया,रणवीर सिंह महरिया,इस्लाम खान,नथमल इन्दोरिया,लोकेश रांकावत,माणक चंद सराफ,उपसभापति अमित मारोठिया सहित अन्य गणमान्य जन उपस्थित थे।आये हुए सभी अतिथियों का स्वागत माला पहनाकर व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।कार्यक्रम में सहित बच्चों के अभिभावक मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन संजय जैन व हिमाक्षी शर्मा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert