बोर्ड परीक्षा परिणाम में अच्छे अंक लाने वाले छात्रों को किया गया सम्मानित

बोर्ड परीक्षा परिणाम में अच्छे अंक लाने वाले छात्रों को किया गया सम्मानित

Spread the love

सरदारशहर । आदर्श ग्रुप ऑफ एजुकेशन के विद्यार्थियों के शानदार परीक्षा परिणाम देने का सिलसिला कक्षा 5 व 8 बोर्ड परीक्षा परिणाम में भी जारी रहा । अपने अग्रजो के पद चिन्हों पर चलते हुए विद्यालय की 84 नन्हे आदर्श गौरव प्रतिभाओं ने A ग्रेड प्राप्त कर अपनी सफलता का डंका बजाया है । आज विद्यालय परिसर में बड़ी संख्या में अभिभावकों ,शहर के गणमान्य जनों तथा स्टॉफ सदस्यों की उपस्थिति में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।

सरस्वती वन्दना से प्रारंभ हुए इस समारोह में A ग्रेड वाले सभी विद्यार्थियों को साफा व माला पहनाकर क्रिएटिव स्कूल के प्रधानाचार्य शिवरतन पारीक ,श्री भारतीय आदर्श विद्यापीठ के प्रधानाचार्य राधेश्याम बढ़ाढरा ,महाराणा प्रताप स्कूल के निदेशक अभिमन्यु लाटा ने सम्मानित किया । साफा पहने छोटे छोटे बच्चों के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही थी ,अभिभावक अपने नौनिहाल के साथ जब मंच पर आ रहे थे तो हाल बारबार तालियों की गूंज से गुंजायमान हो रहा था ।

बच्चों ने इस अवसर पर अपने भविष्य के सपनों के बारे में बताया । सचिव राधा लाटा ने बताया की इस वर्ष साइंस ,कॉमर्स ,आर्ट्स , एग्रिक्लचर तथा माध्यमिक परीक्षा के रिजल्ट में आदर्श द्वारा नवीन कीर्तिमान रचने के बाद कक्षा 5 व 8 बोर्ड परीक्षा में फिर एक नया रिकॉर्ड रच कर आदर्श प्रतिभाओं ने अपनी श्रेष्ठता का लोहा मनवाया है ,उन्होंने छोटे बच्चों को भारत का भविष्य बताते हुए कहा कि मजबूत नींव पर जिस प्रकार मजबूत इमारत खड़ी की जा सकती है उसी प्रकार से प्राथमिक क्लास से ही बच्चों को यदि सही तरीके से तरासा जाए तो आने वाले समय में सफलता उनके कदम चूमती है ।

उन्होंने इस सफलता का श्रेय टीम आदर्श व विद्यार्थियो के कड़े परिश्रम को दिया । संचालन ज्योति निर्वाण व कपिल सारस्वत ने किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert