सरदरशहर में नागौर सांसद बोले सचिन पायलट अगर नई पार्टी बनाते हैं तो राजनैतिक चलेगी, विधायक अनिल शर्मा पर भी साधा निशाना

सरदरशहर में नागौर सांसद बोले सचिन पायलट अगर नई पार्टी बनाते हैं तो राजनैतिक चलेगी, विधायक अनिल शर्मा पर भी साधा निशाना

Spread the love

सरदारशहर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख और सांसद हनुमान बेनीवाल ने सरदारशहर के मालजी गार्डन में कार्यकर्ताओं की जनसमस्या सुनते हुए विधानसभा उप चुनाव में की गई धोषणा को पूरी करने की बात कही। उन्होनें कहा कि विधानसभा उपचुनाव के दौरान मेरी पार्टी को यहां की जनता ने 47 हजार मत डाले मै आज धन्यवाद देने के लिए आया हू। उन्होनें केंद्र व राज्य सरकार दोनो पर निशान सादते हुए कहा कि दोनो ही पार्टीयां किसान,जवान का भला करने के नाम पर सता में आई लेकिन अब दोनों अपने किए गए वादो को भूलकर अपने ही स्वार्थ पूरे करने में जुटी हुई है। इन दोनो के किए गए वादों को याद दिलाने के लिए हमारी पार्टी आंदोलन कर रही है तब यह जागरूक हो रहे है। इस दौरान बेनीवाल ने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की पानी,बिजली,चिकित्सा,शिक्षा, सड़क आदि की समस्या सुनते हुए जल्द समाधान करने की बात कही। उन्होने राजस्थान की राजनैतिक पर तंज कसते हुए सचिन पायलट को कांग्रेस छोड़कर नई पार्टी बनाने की सलाह दी है।

बेनीवाल ने कहा- मैंने तो पहले भी कहा था कि सचिन पायलट अगर नई पार्टी बनाते हैं तो हम उनसे गठबंधन करेंगे। मैं तो चाहता हूं, सचिन पायलट का जिस तरह कांग्रेस में बार-बार अपमान हो रहा है। उन्हें कांग्रेस छोड़ देनी चाहिए। पायलट के पार्टी बनाने से कांग्रेस की फूट का फायदा मिलेगा। बीजेपी में भी फूट है, उसका भी फायदा होगा। सचिन के पिता तो बहुत बड़े नेता थे। उन्होंने मंत्री पद से लेकर बड़े पदों पर काम किया। पायलट खुद भी मंत्री, डिप्टी सीएम रहे। हम लोगों ने पार्टी बनाई। हमारा तो कोई बड़ा बैकग्राउंड ही नहीं था। हम तो कभी सत्ता में नहीं रहे। पिछले 40 साल का सफर हम तो विपक्ष में रहकर ही लड़ते रहे हैं। इस दौरान बेनीवाल स्थानीय विधायक अनिल शर्मा पर भी निशाना साधते हुए नजर आए

सीएम गहलोत व पूर्व सीएम राजे मिले हुए है इसलिए ही एक साथ कोविड पोजिटिव आए


बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पूर्व मुख्य मंत्री राजे का मिली जुली का खेल चल रहा है इससे सीधा साफ हो गया कि सीएम गहलोत व पूर्व सीएम राजे के एक साथ ही कोरोना हुआ। कोरोना एक दूसरे के पास बैठने व मिलने से ही होता है। अब प्रदेश की जनता जान चुकी है।
बीजेपी में हर कोई सीएम बना हुआ है


सांसद ने कहा- बीजेपी और कांग्रेस में फूट है। बीजेपी में 12 से 13 नेता मुख्यमंत्री के दावेदार हैं। हर कोई सीएम बना हुआ है। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का अब राजस्थान में प्रभाव नहीं रहा। राजे का प्रभाव होता तो पिछली बार भी वे थीं। रिजल्ट क्या रहा, सबके सामने है। पिछली बार कई सीटों पर मैंने भी मदद की थी। इस बार बीजेपी की राह बिल्कुल भी आसान नहीं है।


कांग्रेस-बीजेपी से कोई गठबंधन नहीं करेगी आरएलपी
बेनीवाल ने कहा राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस को रोकने के लिए हम काम करेंगे। कांग्रेस और बीजेपी से कोई गठबंधन नहीं होगा। हम सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस, बीजेपी के खिलाफ जो भी दल लड़ रहे हैं, राजस्थान में जिसका जैसा प्रभाव है। उससे हम गठबंधन पर विचार करेंगे। अलग-अलग इलाकों में कई दलों का प्रभाव है। कई जगह ट्राइबल पार्टी का प्रभाव है। कई जगह बसपा तो कोई दूसरी पार्टियां भी हैं। गठबंधन पर विचार हो सकता है।

राजस्थान में तीसरा मोर्चा अब पहला बनेगा, कांग्रेस भाजपा से नाराज नेता आएगें आरएलपी में
बेनीवाल ने कहा- राजस्थान में तीसरा मोर्चा इस बार पहला मोर्चा बनेगा। आरएलपी ने मजबूती से लड़ाई लड़ी है।

यह रहे उपस्थित
जनसुनवाई के दौरान आरएलपी विधायक प्रत्यासी लालचंद मूंड, जिलाध्यक्ष मदनलाल ढाका, रामकरण बैदा, सांवरमल जाखड़, राकेश चौधरी संदीप बैदा, ओमकार बाली,लूणनाथ सिद्ध,राजेंद्र धीधवाल, इकबाल खान,विघाधर सारण,सुनील मेघवाल सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert