जानिए हसराज सिद्ध  आज क्यों मिले हनुमान बेनीवाल से

जानिए हसराज सिद्ध आज क्यों मिले हनुमान बेनीवाल से

Spread the love

सरदारशहर। सिद्ध समाज के लोगों ने पार्षद हंसराज सिद्ध के नेतृत्व में मालजी गार्डन में नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में उल्लेख किया कि जसनाथ संप्रदाय के बीकानेर स्थित गांव कतरियासर में सबसे बड़े जसनाथजी महाराज के मंदिर में चोरी हो गई है। चोर करीब 40 किलो चांदी (28 लाख) का भारी भरकम छत्र और मुकुट चुरा ले गए। इसके साथ 100 ग्राम (6 लाख) सोने के गहने और ढाई लाख रुपए कैश भी ले गए। साथ में काफी सामान चोरी किया गया है।

घटना के बाद चोर सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग भी उठा ले गए। चोरी की खुलासा को लेकर सिद्ध समाज के लोगों ने नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल को ज्ञापन देकर चोरी का खुलासा करवाने की मांग करते हुए इस घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों को जल्द हिरासत में लेने की मांग की।

पार्षद हंसराज व अमरचंद सिद्ध ने कहा कि सिद्ध समाज का सबसे बड़ा धाम है इस धाम से अज्ञात चोरों ने इतनी बड़ी चोरी की है जिसको लेकर पूरे देश भर में सिद्ध समाज में आक्रोश है अगर समय रहते हुए चोरी का जल्द खुलासा नहीं किया गया आंदोलन किया जाए। सांसद बेनीवाल ने समस्या सुनते ही मौके पर ही बीकानेर एसपी तेजस्विनी गौतम से फोन पर वार्ता करते हुए चोरी का जल्द खुलासा करने की मांग करते हुए कहा कि अगर समय रहते हुए खुलासा नहीं किया गया तो राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सभी विधायक विधानसभा में यह मुद्दा उठाएंगे और दिल्ली की लोकसभा में मुद्दा उठाया जाएगा अगर चोरी का जल्द खुलासा नहीं किया गया तो संबंधित जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान आरएलपी की उत्साही कार्यकर्ताओं ने आरएलपी का दुपट्टा हंसराज सिद्ध के गले में डाल दिया इस दौरान सिद्ध ने कहा कि मैं यहां ज्ञापन देने आया हूं पार्टी ज्वाइन करने नहीं आया हूं।

मौके पर पार्षद हंसराज सिद्ध, पार्षद राजू नाथ किशन नाथ सिद्ध अमरचंद सिद्ध,श्रवण सिद्ध, डाल नाथ सिद्ध, मुन्नीनाथ, लूननाथ सिद्ध आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert