सीएम गहलोत से मिली शराबबंदी आंदोलन की मुखिया पूनम छाबड़ा,

सीएम गहलोत से मिली शराबबंदी आंदोलन की मुखिया पूनम छाबड़ा,

Spread the love

राजस्थान में शराबबंदी आंदोलन की मुखिया पूनम अंकुर छाबड़ा ने सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की है । और राजस्थान में वर्तमान में शराब के चलते लगातार बढ़ रहे अपराधों से अवगत करवाया है। जानकारी के अनुसार शराबबन्दी आंदोलन की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम अंकुर छाबड़ा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी से मिलकर ज्ञापन देकर कहा आज प्रदेश में आबकारी नीति की पालना नही हो रही है, जब तक प्रदेश में शराबबंदी लागू नही होती तब तक प्रदेश में आबकारी नीति की पालना से ही शराब की दुकानों का संचालन हो।
वर्तमान में प्रदेश में पूरी रात शराब की दुकाने खुली रहती है, बड़े-बड़े अवैध होर्डिंग व बैनर लगा कर नशे का प्रचार किया जा रहा है।
एक लाइसेंस पर कई अवैध ब्रांचों का संचालन आबकारी की मिलीभगत से किया जा रहा है, आबकारी आयुक्त को महिलाओं व आमजन द्वारा शिकायत करने पर भी आबकारी आयुक्त मौन हैं और शराब व्यापारी का ही पक्ष ले रहे है अभी तक सैंकड़ो शिकायतों के बावजूद आयुक्त ने एक भी शिकायत का निस्तारण नही किया और शराब के व्यपारियों के सहयोगी के रूप में काम कर रहें हैं।
पूनम अंकुर छाबड़ा ने सरकार के मुखिया के सामने अपनी बात रख कर जल्द से जल्द आबकारी नीति की पालना की माँग की है, पूनम अंकुर छाबड़ा ने कहा कि यदि ऐसा ही चलता रहा तो जल्द ही करूंगी आंदोलन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert