बिन मां के 8 वर्षीय मासूम को बेल्ट से पीटा, उधड़ गई चमड़ी, बेरहम पिता के खिलाफ भानीपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज

बिन मां के 8 वर्षीय मासूम को बेल्ट से पीटा, उधड़ गई चमड़ी, बेरहम पिता के खिलाफ भानीपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज

Spread the love

चूरू। राजस्थान के चूरू में एक पिता का बेरहम चेहरा सामने आए हैं ।भानीपुरा थाना अंतर्गत आने वाले गांव जेतासर में एक पिता ने अपने बेटे की बेल्ट से इसकदर पीटा की 8 वर्षीय बेटे की चमड़ी उधड़ गई। मारपीट की सूचना मिलने पर आठ वर्षीय बालक के मामा ने भांजे को अपने साथ लेकर आ गया। जिसके बाद मामा ने भांजे का इलाज करवा कर भानीपुरा थाना में बालक के पिता पर मारपीट करने व पोक्सो का मामला दर्ज करवाया है।

जानकारी के अनुसार राजलदेसर के लूणासर निवासी एक जने ने रिर्पोट दी कि उसकी बहन की शादी वर्ष 2011 में जैतासर निवासी व्यक्ति के नाम साथ हुई थी। पीड़ित का बहनोई उसकी बहन को मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता था। मेरी बहन के एक बेटा व एक बेटी थी। हमारी भांजी जन्म से ही अपने ननिहाल रहती थी। वर्ष 2021 में हुए सड़क हादसे में उसकी बहन की मौत हो गयी थी। मेरी बहन की मौत के बाद मेरा बहनोई मेरे भांजे को भी मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। आये दिन वह भांजे के साथ मारपीट करता रहता था। न तो उसको समय पर भोजन देता और न ही पहनने के लिए कपड़े देता था। काफी बार समझाने के बाद भी बहनोई अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। कई बार मेरे भांजे को निर्वस्त्र कर उसके गुप्तांगों पर चोट मारता और उसके साथ अश्लील हरकत भी करता था। तीन अगस्त की रात करीब आठ बजे बहनोई घर आया।

जिसने अपने आठ वर्षीय बेटे के साथ चमड़े के बेल्ट के साथ मारपीट की। जिससे बालक की पीठ पर गंभीर चोट आयी। वहीं लहुलूहान हालत में उसको घर के चौक में फैंककर चला गया। इसके बाद सूचना मिलने पर हम परिवार के कुछ लोग जैतासर गये। जहा ंसे बालक को अपने साथ लेकर आ गये। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मारपीट व पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जाचं भानीपुरा थानाधिकारी गौरव खिड़िया कर रहे है।

पड़ोसियों ने दी सूचना तब मिली जानकारी

रिपोर्ट में बालक के मामा ने बताया कि 3 अगस्त को उसको बहनोई के पड़ोसी ने फोन कर बताया कि आपके भांजे के साथ उसके पिता ने बेरहमी से मारपीट की है । इस पर वह परिवार के साथ जेतासर गया, वहां देखा तो भांजे घर के आंगन में पड़ा घायल अवस्था में कराह रहा था। भांजे की पीठ पर बेल्ट के निशान पड़े हुए थे। पीठ पर कई जगह गहरे घाव थे। तुरंत बालक को ले जाकर उपचार कराया ।जानकारी के 8 वर्षीय मासूम की मां का 2021 में एक सड़क हादसे में निधन चुका है। वही मारपीट के इस प्रकरण की जांच में भानीपुरा पुलिस जुट गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert