हनुमान बेनीवाल ने सालासर से की अपनी चुनावी अभियान की शुरुआत,सालासर से आरएलपी ने  सत्ता संकल्प – व्यवस्था परिवर्तन यात्रा की शुरू

हनुमान बेनीवाल ने सालासर से की अपनी चुनावी अभियान की शुरुआत,सालासर से आरएलपी ने सत्ता संकल्प – व्यवस्था परिवर्तन यात्रा की शुरू

Spread the love

सुजानगढ़ के सालासर से मनीष शर्मा की रिपोर्ट

चूरू। राजस्थान में धीरे-धीरे अब राजनीतिक पारा चढ़ने लगा है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे ही अब राजनीतिक दल सक्रिय हो चले हैं और अपने प्रचार-प्रसार को तेज करते हुए दिखाई दे रहे हैं । विशेष रूप से राजनीतिक दल अपने चुनाव अभियान की शुरुआत मंदिरों के दर्शन कर करना चाहते है ताकि हिंदू वोट बैंक को साध सके। ऐसे में सालासर इन दिनों राजनीतिक कार्यक्रमों का मुख्य केंद्र बन गया है। जहां एक और 27 सितंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम अशोक गहलोत ने सालासर बालाजी के दर्शन कर अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की तो वही आज हनुमान बेनीवाल ने सालासर बालाजी के दर्शन करने के बाद सालासर में बड़ी जनसभा कर व सालासर से सत्ता संकल्प – व्यवस्था परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की। यह यात्रा राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की पूरे राजस्थान में होगी ।

आरएलपी ने शुरू किया अपना चुनावी अभियान

राजस्थान विधानसभा का चुनाव अब सर पर है ऐसे प्रचार के मामले में अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी भी पीछे नहीं रहना चाहती है । इसी के चलते चुनाव से पहले राजस्थान में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की सत्ता संकल्प व्यवस्था परिवर्तन यात्रा आज से चूरू के सालासर से सुरु हो चुकी हैं। आज हनुमान बेनीवाल सालासर पहुंचे कर सालासर बालाजी की पूजा अर्चना करने के बाद अपनी यात्रा की शुरुआत की। आरएलपी सुप्रीमों हनुमान बेनीवाल की अगुवाई में आज चुरू जिले के सालासर धाम से इस यात्रा का आगाज किया गया। वही आज सालासर में पूजा अर्चना के बाद हनुमान बेनीवाल ने बड़ी जन सभा को संबोधित किया। उसके बाद यात्रा लोढ़सर होते सुजानगढ़ तक निकली।

इस दौरान यात्रा में बड़ी संख्या में भीड़ मौजूद रही। इस यात्रा की ज़िम्मेदारी आरएलपी से भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल तथा मेड़ता विधायक इंदिरा देवी संभाल रहे है। इस यात्रा में प्रदेश भर से पार्टी कार्यकर्ता जुटे।

भाजपा कांग्रेस दोनों पर बरसे बेनीवाल

सालासर के सीकर चौराहे पर हुई राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की सभा को संबोधित करें कि आरएलपी सुप्रीमो बेनीवाल ने जमकर भाजपा कांग्रेस दोनों पर हमला बोला, इस दौरान सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा- राजस्थान में व्यवस्था परिवर्तन के संकल्प के साथ यात्रा की शुरुआत की जा रही है, सदस्यता अभियान में जिस तरह लोगों ने उत्साह के साथ कार्य किया उससे ज्यादा उत्सुकता लोगों में सत्ता संकल्प यात्रा को लेकर है। सभा में बेनीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया, बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी नेताओं ने बजरी माफियाओं को पनपाया. भूमाफियाओं ,बजरी माफियाओ को हम ठीक करेंगे। वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत ने ओबीसी आरक्षण के साथ कुठाराघात किया है। बेनीवाल ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री ने ERCP को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने का वादा किया था। लेकिन उन्होंने इसको पूरा नहीं किया कल वह जयपुर आ रहे हैं तो आरसीपी का वादा पूरा करें। बेनिवाल ने कहा की राजस्थान में अपराध का ग्राफ बढ़ा है, विशेष रूप से महिला अपराध। हमें नया राजस्थान चाहिए जिसमें महिला बेखौफ रहें और टोल फ्री हम सड़क पर यात्रा कर सकें। प्रदेश में लगातार भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है। बाजरी खनन हो रहा है। जिसे वसुधरा राजे ने पनपाया और अब गहलोत सरकार उसे संरक्षण दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert