बाजे बाजे रे मतवाला भैरूं घूंघरीया….., कांकड़ भैंरूजी मंदिर में विशाल जागरण व भंडारा, श्रोताओं का उमड़ा सैलाब

बाजे बाजे रे मतवाला भैरूं घूंघरीया….., कांकड़ भैंरूजी मंदिर में विशाल जागरण व भंडारा, श्रोताओं का उमड़ा सैलाब

Spread the love

सरदारशहर. बीकानेर रोड़ पर स्थित कांकड़ भैंरूजी मंदिर में आयोजित विशाल भजन संध्या में चित्तौडग़ढ़ के प्रसिद्ध भजन गायक गोकुल शर्मा ने एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति देकर श्रोताओं को देर रात तक बांधे रखा।

इस अवसर पर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया, जिसमें हजारों की संख्या में भक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया। भजन गायक किशन राव ने गणेश वंदना से भजन संध्या का शुभारंभ किया।

भजन संध्या में अंतरराष्ट्रीय ट्रम्पेट कलाकार आमिर भियानी और सैक्सोफोन पर भरत शर्मा ने शानदार प्रस्तुति दी।

जागरण में सभापति राजकरण चौधरी, भाजपा नेता मधुसुदन राजपुरोहित, विकास मंच के अध्यक्ष एडवोकेट राजेंद्र सिंह राजपुरोहित, रमेश कड़ेल, पार्षद हंसराज सिद्ध, नेता प्रतिपक्ष राजेश पारीक, महावीर भाट, रवि अग्रवाल, शुभकरण पारीक, एडवोकेट नारायण पारीक का मंदिर समिति की ओर से मंदिर पूजारी सुरेश राव, कांकड़ भैंरूजी मंदिर समिति के अध्यक्ष मुकेश राव, पैदल यात्री संघ के अध्यक्ष कमल भाट आदि ने साफ़ा माला पहनाकर स्वागत किया।

जागरण में विकास राव, अमित भाट, मनीराम भाट सहित काकड़ भैंरूजी समिति के सदस्यों ने व्यवस्था बनाने में विशेष सहयोग किया। जागरण में बड़ी संख्या में मातृशक्ति एवं पुरुष श्रोताओं ने मंदिर में दर्शन कर भजनों का रसपान किया। इस अवसर पर मंदिर को रोशनी से सजाया गया। मंदिर पूजारी सुरेश राव ने सभी श्रद्धालुओं का आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर सुनील मिश्र, भरत गौड़, वरूण शर्मा, अशोक पारीक, मुरली शर्मा, मदनलाल बबेरवाल, धर्मपाल जोशी आदि विप्र बन्धुओं ने कलाकार गोकूल शर्मा का सम्मान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert