25 साल के प्रेमी के साथ 45 साल की प्रेमिका ने अपने पति को अपने रास्ते से हटाने के लिए रची खौफनाक साजिश

25 साल के प्रेमी के साथ 45 साल की प्रेमिका ने अपने पति को अपने रास्ते से हटाने के लिए रची खौफनाक साजिश

Spread the love

प्यार वाकई में अंधा होता है प्यार होने के बाद व्यक्ति सुध बुध सब कुछ खो बैठता है । ऐसे में वह इस हद तक गिर जाता है कि उसे खुद का भी होश नहीं रहता, कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बारां जिले के कस्बा थाना क्षेत्र भोयल गांव में प्यार में पागल एक 45 वर्षीय महिला ने अपने 25 साल के प्रेमी के साथ मिलकर एक ऐसी खौफनाक साजिश रची जिसको सुनकर हर कोई सोच में पड़ गया । जानकारी के अनुसार गांव भोयल में खेत पर कुएं में व्यक्ति का अधजला शव मिलने के मामले में चोकाने वाला सच सामने आया हैं। मामले में म्रतक की पत्नी और उसका प्रेमी ही आरोपी निकले हैं। पुलिस ने दोनों को उत्तर प्रदेश से डिटेन कर लिया है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर की थी। जिले के एसपी राजकुमार चौधरी ने इस पूरे हत्या प्रकरण पर से पर्दा उठाते हुए बताया कि भोयल निवासी शशि भूषण जाटव ने 6 जून को पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें बताया था कि वह 3 जून को ससुराल गया था। इस दौरान उसके माता-पिता घर थे ,लेकिन जब वह ससुराल से वापस लौटा तो उसकी मां पुष्पा बाई उम्र 45 साल और पिता शिवचरण घर पर नहीं मिले। काफी खोजबीन करने पर भी पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा। मृतक के बेटे की ओर से जब उसकी मां से फोन पर बात हुई तो कहीं बाहर जाने की बात कहती रही, उसने जब कई बार पिता से बात करवाने के लिए बोला तो वह बार-बार गुमराह करती रही। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मामले में आया नया मोड़

इस मामले में नया मोड़ तब आया जब बुधवार को गांव के पास कुएं में अधजला शव मिला, शव की पहचान शिवचरण के रूप में हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया और उनकी रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मृतक के भाई मांगी जाटों ने पुलिस को दी रिपोर्ट में उसकी भाभी और पुष्पा बाई ओर पड़ोसी नरेश पर भाई की हत्या करने का आरोप लगाया।

एसपी राजेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मामले के खुलासे व आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग अलग टीम गठित की गई ।पुलिस ने तकनीकी जांच के बाद युवक की हत्या की आरोपी पत्नी पुष्पा बाई व उसके प्रेमी नरेश जाटव को उत्तर प्रदेश से डिटेन किया। दोनों ने पुलिस पूछताछ में शिवचरण की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली । इस पर पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में आरोपी पत्नी पुष्पा बाई उसके प्रेमी नरेश जाटव को गिरफ्तार किया है । पूछताछ में सामने आया कि पुष्पा बाई का उसके पड़ोसी नरेश जाटव के बीच करीब 3 साल से अवैध संबंध थे। इसके चलते दोनों मिलकर पुष्पा के पति को रास्ते से हटाना चाहते थे, जब 3 जून को बेटा शशि भूषण उसके ससुराल गया था तो मौका पाकर पत्नी पुष्पा बाई और उसके प्रेमी नरेश ने घर पर ही गला घोंटकर शिवचरण कि हत्या कर दी। इसके बाद देर रात को ही शव को ठिकाने लगाने के लिए बोरी में रखकर शव को गांव से 1 किमी दूर कुएं के पास अधजली अवस्था में कुएं में फेंक कर फरार हो गए ।

पुलिस टीम ने आरोपियों को उत्तर प्रदेश के गोंडा से गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। वहीं इस घटना के बाद हर कोई जघन्य अपराध की चर्चा कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert