पहले पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से की हत्या, फिर चार वर्ष के पुत्र को लेकर कूद गया पानी की कुंड में

पहले पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से की हत्या, फिर चार वर्ष के पुत्र को लेकर कूद गया पानी की कुंड में

Spread the love

राजस्थान में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रही है आए दिन राजस्थान के किस ने किसी कोने से अपराध की ऐसी घटनाए सामने आ जाती हैं जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वहीं इसी प्रकार का जघन्य अपराध राजस्थान के चुरू जिले के सादुलपुर हमीरवास थाना अंतर्गत गांव रबुड़ी में सामने आया है । यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। इसके बाद हत्यारा पत्नी घटना के बाद अपने चार वर्ष के पुत्र को भी मारने का प्रयास किया। जानकारी के अनुसार आरोपी ट्रक चलाकर अपना जीवन यापन करता है। शुरुआती जानकारी मैं यह भी आया है कि आरोपी मानसिक बीमारी से भी परेशान बताया जा रहा है। प्राप्त सूत्रों अनुसार शनिवार शाम को आरोपी गांव रबुड़ी निवासी राजपाल अपने घर गया तथा अपनी पत्नी को खेत से लकड़ियां लाने के बहाने ले गया, जहां एक झोपड़ी में ले जाकर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी, जिसके कारण आरोपी की पत्नी लता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी अपने घर पहुंचा तथा अपने चार वर्षीय पुत्र को लेकर पानी के कुंड में कूद गया। लेकिन ग्रामीणों ने दोनों को जिंदा पानी के कुंड से बाहर निकाल लिया । तथा कुंड से बाहर निकलते ही आरोपी फरार हो गया। आरोपी राजपाल चार-पांच वर्ष पहले बिहार मैं लता से शादी कर अपने घर लाया था तथा एक चार वर्ष का पुत्र है।

राधेश्याम हमीरवास थाना अधिकारी ने बताया कि मृतक महिला लता का शव मोर्चरी रूम में रखवाया गया है तथा आरोपी की तलाश जारी है आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या कर बच्चे सहित पानी के कुंड में कूद गया ।लेकिन पिता पुत्र को जिंदा बाहर निकाल लिया बाद में आरोपी फरार हो गया।
इस प्रकरण में डीएसपी इस्माइल खान ने बताया कि पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी अपनी पत्नी की हत्या कर अपने चार वर्ष के बच्चे की भी हत्या करने का प्रयास किया था आरोप ने पांच वर्ष पहले लता से शादी की थी पुलिस आरोपी के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert