सचिन पायलट कंफ्यूज है फैसला लेने का साहस नही है उनमें : सांसद जौनापुरिया

सचिन पायलट कंफ्यूज है फैसला लेने का साहस नही है उनमें : सांसद जौनापुरिया

Spread the love


इस समय प्रदेश की राजनीति में पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट चर्चा का विषय बने हुए हैं। सचिन पायलट को लेकर राजस्थान की राजनीति में तरह तरह के कयास चल रहे हैं । उनके द्वारा नई पार्टी बनाई जाने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। कुछ लोग बोल रहे हैं कि सचिन पायलट नई पार्टी बनाएंगे तो कुछ लोग बोल रहे है सचिन पायलट ऐसा नहीं करेंगे । पायलट कांग्रेस में ही रहेंगे ।इस बीच टोंक सवाई माधोपुर से बीजेपी के सांसद ओर गुर्जर नेता सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने एक बार सचिन पायलट को कंफ्यूज बताते हुए हमला बोला है। जौनपुरिया ने सचिन पायलट को लेकर कहां की सचिन फैसला नही ले पा रहे है । सचिन पायलट ओर अशोक गहलोत के कोरोना,नकारा निकम्मा बताने के बाद भी आदरणीय कहते है गहलोत को,जब आदरणीय ही मानना है तो जनता को क्यो बेवकूफ बना रहे है, अगर पायलट ने पहले फैसला ले लिया होता तो आज उनके साथ लोग होते ,ऐसे में अब सवाल उठता है कि पायलट को क्या करना चाहिए । इस पर जौनापुरिया ने कहा कि अब वक्त निकल गया है पायलट के हाथ कुछ आने वाला नही है ।

टोंक सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया

टोंक सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने बिजली पानी के मुद्दों को लेकर प्रदेश की गहलोत सरकार को अपने निशाने पर लिया

वहीं सचिन पायलट को कंफ्यूज बताते हुए कहा कि पायलट पार्टी छोड़ने का फैसला नहीं ले पा रहे हैं… विधानसभा चुनावों के नजदीक आने के साथ ही नेताओं के दौरे और बयानबाजी तेज हो रही है… सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने कहा कि सचिन पायलट कंफ्यूज है, फैसला नहीं ले पा रहे… 4 साल पहले कांग्रेस छोड़ते तो आज लोग साथ होते… पायलट को लेकर गहलोत के बयानों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कोरोना बताने के बाद भी पायलट मुख्यमंत्री को आदरणीय बता रहे है। झगड़ा जाहिर होने के बाद दिल्ली जाकर बीजेपी को हराने का दावा करते ह। अब चुनाव नजदीक है ऐसे में पायलट कुछ खास नहीं कर पाएंगे। पायलट ने फैसला लेने में समय निकाल दिया….सांसद जौनापुरिया ने पायलट के टोंक विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर बिजली पानी के मुद्दों पर सरकार को घेरा। टोडारायसिंह पंचायत समिति के इंदोकिया गांव में पिछले दिनों आए तूफान के बाद बिजली नहीं थी। अधिकारियों ने पायलट को उस गांव का दौरा नहीं कराया। सांसद के सामने समस्या आई तो पिछले 10 दिनों से बंद बिजली दो घंटों में चालू करवा दी। सांसद ने जिले के सभी अधिकारियों को राहत शिविर में लगाने पर कहा कि कैंप में गारंटी कार्ड के अलावा क्या दिया जा रहा ह। लोग बिजली पानी के लिए तरस रहे है। निवाई इलाके में 210 गांवों में अभी तक जल जीवन मिशन के टेंडर नहीं हुए है। सरकार के रिपीट होने के दावों पर बोलते हुए सांसद ने कहा कि अभी बसपा और निर्दलीय के सपोर्ट से चल रहे हैं। सरकार 5 साल चल जाए अच्छी बात ह। पायलट के विधानसभा क्षेत्र में सांसद की बयानबाजी के मायने चुनाव में ही पता चलेge। लेकिन मुख्यमंत्री के दावेदार को वोट देने वाले मतदाताओं के साथ सचिन पायलट ने कितना न्याय किया। यह भी जनता चुनाव में तय करेग।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert