किसान की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या करने के मामले में हत्यारे को मिली आजीवन कारावास की सजा

किसान की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या करने के मामले में हत्यारे को मिली आजीवन कारावास की सजा

Spread the love

सरदारशहर । किसान की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या के मामले में अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश ने बड़ा फैसला दिया है। अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश महेंद्र कुमार अग्रवाल ने सोमवार को भोलूसर गांव में 12 सितंबर 2017 को कुल्हाड़ी से वार कर किसान रामसिंह की हत्या करने के मामले में आरोपी भगवानाराम पुत्र सुरजाराम जाट को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार होने के बाद आरोपी भगवाना राम को ज़मानत का लाभ भी नहीं मिला l प्रकरण में कुल 15 गवाह परीक्षित हुए। सुनवाई के बाद आरोपी भगवानाराम को सोमवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई।

नरेश भाटी एडवोकेट

प्रकरण में परिवादी की ओर से नरेश भाटी एडवोकेट ने पैरवी की l राज्य की ओर से अपर लोक अभियोजक युसूफ खान ने पैरवी की।

अपर लोक अभियोजक युसूफ खान

यह था पूरा मामला

संजय कुमार पुत्र रामसिंह जाट निवासी गावं धारवान बास तहसील तोसाम जिला भिवाणी (हरियाणा) ने 13 सितंबर 2017 को सरदारशहर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था कि मेरे पिता रामसिंह के हिस्सें में करीब 70 बीघा जमीन खेती की व एक मकान आबादी भोलूसर में जरीये वसीयत मेरे पिता के मामा पूर्णाराम द्वारा आई हुई है। मेरे पिता करीब 60 साल से ग्राम भोलूसर में रहते हैं और हम भी परिवारजन आते जाते रहते हैं। गावं भोलूसर में भगवानाराम पुत्र सुरजाराम जाट हमारे खेती की जमीन हड़पना चाहता था जिसके चलते पहले भी भगवानाराम व उसके लड़को ने जमीन के मामले को लेकर मेरे पिता को अकेला पाकर मारपीट व गाली ग्लोच की थी ।

मृतक किसान

जिसकी सूचना मेरे पिता द्वारा थाना सरदारशहर में दी गई मगर उस समय थाने वालों के सामने भगवानाराम ने अपनी गलती मानी और आगे कोई घटना नही करने का आस्वासन दिया। दिनांक 12 सितंबर 2017 को मैं, मेरे पिता व मेरा भाणजा दिनेष पुत्र मोहरसिंह जाट खेत में मौजूद थे करीबन 12 बजे मेरे पिता खेत के बीच में चारपाई पर बैठे आराम कर रहे थे और मैं व मेरा भाणजा खेत के दक्षिण दिशा में मोठ उपाड़ रहे थे, तभी भगवानाराम पुत्र सुरजाराम जाट व दो तीन अन्य व्यक्ति खेत में आये और चारपाई पर बैठे मेरे पिता के पीछे से भगवानाराम ने कुल्हाड़ी से वार किया व अन्य व्यक्तियों ने भी हथियारों से मेरे पिता पर वार किया और मेरे पिता को जान से मार दिया फिर भगवानाराम आदि हमें मारने के लिए पीछे भागे तो हम जान बचाकर वहां से भाग गये और हरियाणा के लिए प्राईवेट बस में बैठकर हरियाणा पहूंचे और वहां से हमारे रिश्तेदारों आदि को सूचना दी व उनको साथ लेकर आये हैं। वहीं पुलिस ने बेटे की रिपोर्ट पर पिता की हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी भगवानाराम जाट को गिरफ्तार किया था।

महिला के साथ मारपीट करने वाला पति हिरासत में, मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल

बिन मां के 8 वर्षीय मासूम को बेल्ट से पीटा, उधड़ गई चमड़ी, बेरहम पिता के खिलाफ भानीपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert