नायक समाज करेगा समाज की प्रतिभाओं का सम्मान, तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

नायक समाज करेगा समाज की प्रतिभाओं का सम्मान, तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

Spread the love

सरदारशहर। तहसील क्षेत्र का नायक समाज अपने समाज की प्रतिभाओं को सम्मानित करने के लिए विशाल प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन करेगा। प्रतिभा सम्मान समारोह के सफल आयोजन को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर विचार विमर्श किया गया। कार्यक्रम की जानकारी देते हुए समाज के खींवाराम नायक ने बताया कि नायक समाज की प्रतिभाओं को घर घर से तरासते हुए नायक समाज की प्रतिभाओं का सम्मान करने के लिए दूसरा प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियों को लेकर गांव गांव के घर घर पहुंचकर प्रतिभाओं को कार्यक्रम में आने के लिए निमंत्रण दिया जाएगा। नायक समाज एक पिछड़ा हुआ समाज है। इसलिए हमारे द्वारा दूसरा प्रतिभा सम्मान समारोह रखा गया है।

नायक समाज की प्रतिभाओं के हौसले को बढ़ाने के लिए हमारे द्वारा एक छोटा सा प्रयास किया जा रहा है। नायक समाज की 80 प्रतिशत से उपर वाले विधार्थी 8वीं, 10वीं, 12वीं सहित ग्रेजुएट प्रतिभाएं एवं सरकार के अधीन कार्य करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों का नायक समाज सम्मान करेगा। इसको लेकर भव्य तैयारियां की जा रही है।

इस अवसर पर डूंगरराम नायक, अध्यापक भींवराज, शारीरिक शिक्षक सुभाष कुमार, रामचंद्र, ओमप्रकाश, लालचंद, कानाराम सहित नायक समाज के पदाधिकारी व कार्यकर्ता कार्यक्रम के सफल आयोजन की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert