दिनदहाड़े बंद मकान में लाखों की चोरी

दिनदहाड़े बंद मकान में लाखों की चोरी

Spread the love

खुले में शौच के लिए गई 16 वर्षीय नाबालिग के साथ 1 व्यक्ति ने किया दुष्कर्म का प्रयास, सरदारशहर पुलिस थाने में मामला दर्ज

सरदारशहर। शहर के वार्ड 40 में चोरों ने बंद मकान को निशाना बनाते हुए लाखों के सोने व चांदी के माल पर हाथ साफ करते हुए लाखों के माल को लेकर फरार हो गए। वार्ड पार्षद दीपक बैद की सूचना पर मौके पहुंचे हेड कांस्टेबल विजेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ मौका मुआयना किया। मिली जानकारी के अनुसार वार्ड 40 के वासुदेव दुगड़ का परिवार सहित परिवार के ही किसी कार्यक्रम में गए हुए थे। मकान मालिक वासुदेव दुगड़ मकान के ताला लगाकर दुकान चला गया। पिछे से चोरों ने दिन दहाड़े बंद घर का ताला तोड़कर मकान के अंदर घुसकर आलमारी व अन्य कमरों के ताले तोड़कर सोने चांदी सहित नगदी रूपये लेकर फरार हो गए। आसपास के लोगों ने बताया कि चोरों ने पहले रेंकिग करते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया है। दिन दहाड़े चोरी की घटना होने से पुलिस पर भी वार्ड के लोगों ने आक्रोश जताया है। वार्ड के लोगों के अनुसार चोरों के कुछ साथी घर के आगे बैठे थे ओर अंदर चोरी की वारदात को अन्य साथी अंजाम दे रहे थे।

दिन दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम देकर चोर आधा घंटे में माल लेकर फरार हो गए। आसपास के लोगों ने वासुदेव दुगड़ को चोरी की सूचना देने पर वार्ड की सूचना पर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मौका मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू कर दी। आपको बता दे कि क्षेत्र में इन दिनों चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है पुलिस पस्त चोर मस्त वाली कहावत इन दिनों क्षेत्र में देखने को मिल रही हैं। वहीं पुलिस भी चोरी घटनाओं को लेकर सक्रिय नजर आ रही हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर चोरों की तलाश में जुटी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert