विद्यार्थी प्रेरणा समारोह का आयोजन

विद्यार्थी प्रेरणा समारोह का आयोजन

Spread the love

सरदारशहर । आज श्री भारतीय आदर्श विद्यापीठ उच्च माध्यमिक विद्यालय में आज समाजसेवी हेमा दुगड़ की अध्यक्षता में विद्यार्थी प्रेरणा समारोह का आयोजन किया । कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना के साथ किया गया । विद्यालय की छात्राओं ने एक से बढ़ कर एक सांस्कृतिक गतिविधियां प्रस्तुत की ।

विद्यालय प्रभारी सुशील गोस्वामी ,आदर्श महाविद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ प्रमोद लाटा तथा नारायण लाटा ने अतिथियों का शॉल व प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मान किया । सचिव राधा लाटा ने इस मरू अंचल के भामाशाहों की मानव जाति के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना करते हुए विद्यार्थियो को उनसे प्रेरणा लेने का आह्वान किया ,उन्होंने देश ,विदेश के कौने कौने में सरदारशहर के विद्यार्थियो की सफलता के अनेक उदाहरण प्रस्तुत करते हुए मुख्य अतिथि समाजसेवी हेमा दुगड़ एवं उनके सुपुत्र रजत दुगड़ द्वारा शहर में किए गए सामाजिक कार्यों को अनुकरणीय बताया ।

विशिष्ट अतिथि समाजसेवी मनोज पींचा ने विद्यालय परिवार द्वारा शैक्षणिक क्षेत्र में किए गए कार्यों की सराहना करते हुए श्रेष्ठ भारत ,नेक भारत के लिए श्रेष्ठ विद्यार्थियो को तरासने के लिए टीम आदर्श को बधाई दी । मुख्य अतिथि हेमा दुगड़ ने इस अवसर पर विद्यालय को वाटर कूलर भेंट किया । समारोह के अंत में विद्यालय प्रभारी सुशील गोस्वामी ने सभी का आभार व्यक्त किया । संचालन राधा सारस्वत व उमेश शर्मा ने किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

!Alert